'Roman Reigns उन्हें चैलेंज करें' - WWE दिग्गज ने 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन के साथ ट्राइबल चीफ की स्टोरीलाइन का आइडिया देकर किया बहुत बड़ा दावा

roman reigns triple h
रोमन रेंस को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) अब एक पार्ट-टाइम शेड्यूल के मुताबिक काम करते हैं, इसलिए WWE को तीसरे वर्ल्ड टाइटल का रुख करना पड़ा है। अभी तक कोई सुपरस्टार उनके टाइटल रन का अंत नहीं कर पाया है, जो नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions 2023) में हजार दिनों के आंकड़े को पार कर जाएगा। अब विंस रूसो (Vince Russo) का कहना है कि रोमन को ट्रिपल एच (Triple H) को कन्फ्रंट करना चाहिए।

विंस, नए वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को वापस लाने के फैसले को समझ नहीं पाए हैं। उनका कहना है कि इस फैसले को सही से अमल में लाने के लिए बेहतर होगा कि Roman Reigns, ट्रिपल एच को चुनौती दें। Writing with Russo पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड पर रूसो ने कहा:

"रोमन द्वारा ट्रिपल एच को चुनौती देने के लिए बुक किया जाए और चुनौती देते हुए वो कहें, 'क्या आपने मुझसे जलन के कारण ये फैसला लिया है क्योंकि आप 1000 दिनों तक चैंपियन नहीं बन पाए थे। क्या आपके फैसले के पीछे यही कारण है?' मगर मैं इतना कहूंगा कि वो ऐसा नहीं करेंगे। इसलिए ये फैसला हम सभी के लिए एक रहस्य ही बना रहेगा।"

विंस का मानना है कि रोमन की मैनेजमेंट टीम के साथ असहमति को टीवी पर ज्यादा से ज्यादा दिखाना चाहिए था। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"इस कहानी पर जोर दिया जाए। हमें बताया जाए कि वो टॉप पर कैसे पहुंचे हैं, लेकिन इससे उलट उन्हें ब्रेक दिया जा रहा है। वो ब्रॉक लैसनर जैसा शेड्यूल चाहते हैं, लेकिन हमें एक फुल-टाइम चैंपियन की जरूरत है। कंपनी को एक नए रेसलर की तलाश है, मैं नहीं जानता कि ये कैसे संभव हो पाएगा।"

youtube-cover

WWE Raw में Roman Reigns के ना आने से USA नेटवर्क नाराज हो सकता है

Roman Reigns को पिछले कुछ समय में Raw में बहुत कम देखा गया है। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे रोमन के SmackDown सुपरस्टार बनने से USA नेटवर्क के ऑफिशियल्स खुश नहीं हैं। विंस ने कुछ समय तक USA नेटवर्क के लिए एक कंसल्टेंट के तौर पर काम किया, वहां उन्हें पता चला कि नेटवर्क ऑफिशियल्स इस बात से खुश नहीं थे कि चैंपियन को अधिकांश SmackDown पर ही दिखाया जाता है।

विंस रूसो ने इस स्थिति पर प्रकाश डालते हुए बताया:

"मैं करीब एक साल पहले USA नेटवर्क में कंसल्टेंट के तौर पर कार्यरत था और चैंपियन के SmackDown पर नज़र आने से वो खुश नहीं थे। मुझे ये बात चौंकाने वाली लगती है कि WWE की रेटिंग कैसी भी हो, कितने ही लोग शोज़ को क्यों ना देख रहे हों लेकिन कंपनी की कमाई में कोई अंतर देखने को नहीं मिलता। शोज़ को चाहे 10 या 10 मिलियन लोग ही क्यों ना देख रहे हों, लेकिन USA नेटवर्क WWE को एक समान पैसा अदा करेगा। ये डील ऐसी होनी चाहिए कि ज्यादा रेटिंग्स आने पर ही ज्यादा पैसे अदा किए जाएंगे।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।