WWE दिग्गज Cody Rhodes के ऊपर दिग्गज ने साधा निशाना, Raw में हुए सैगमेंट को लेकर दिया कड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Vince Russo: पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के प्रोमो और सैगमेंट के दौरान कहानी कहने की कमी पर अपने विचार साझा किए।

कोडी रोड्स ने इस हफ्ते Raw में फैंस को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि उनकी मां ब्रॉक लैसनर के हमले से खुश नहीं थीं और दावा किया कि बीस्ट ने बहुत बड़ी गलती की है। उन्होंने SummerSlam में अपने मैच के दौरान अपने प्रतिद्वंदी को सबक सिखाने और उन्हें अपमानित करने की कसम खाई।

इस हफ्ते Legion of RAW में विंस रूसो ने कोडी के प्रोमो की आलोचना की। पूर्व राइटर ने कहा कि इस सैगमेंट में ना तो WWE यूनिवर्स को शामिल किया और ना ही स्टोरी को आगे बढ़ाया गया।

यह कोडी का प्रोमो नहीं हो सकता है क्योंकि मैं जो देख रहा हूं वह एक आदमी है जो अपने आप में इतना भरा हुआ है। मैं बस इतना ही देख सकता हूं। वो स्टोरी आगे नहीं बढ़ाते, वो कहीं नहीं जा रहे हैं। मुझे लगता है कि उन्होंने आज एक सिगार का संदर्भ दिया, और यह संभवतः एक ऐसा सिगार था जिसे कोई भी नहीं खरीद सकता था। फैंस में से किसी के पास इनमें से एक भी नहीं था क्योंकि इसकी कीमत शायद 500 रुपये प्रति सिगार थी। मुझे खेद है लेकिन ये चीजें मेरे लिए कहीं नहीं जातीं भाई।

youtube-cover

WWE Raw में अगले हफ्ते ब्रॉक लैसनर करेंगे एंट्री

कोडी रोड्स की राइवलरी ब्रॉक लैसनर के साथ चल रही है। WrestleMania 39 के बाद से उनकी राइवलरी ब्रॉक लैसनर के साथ शुरू हुई थी। दोनों के बीच दो मुकाबले हो चुके हैं। दोनों ने एक-एक मुकाबला जीता। अब तीसरा मुकाबला SummerSlam 2023 में होगा। इसका ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है। Money in the Bank में कोडी का मुकाबला डॉमिनिक मिस्टीरियो के साथ हुआ था। कोडी ने वहां पर जीत हासिल की थी। पिछले हफ्ते लैसनर ने कोडी के ऊपर खतरनाक अटैक किया था। उनके हाथ पर उन्होंने हमला किया था। इस हफ्ते कोडी ने आकर लैसनर को हराने का दावा किया था। अब अगले हफ्ते लैसनर रेड ब्रांड में आएंगे। वहां पर भी बवाल मचेगा।