Create

"John Cena की Triple H के प्रति ईमानदारी पर मुझे संदेह है"- WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान 

क्या जॉन सीना लेंगे बड़ा फैसला ?
जॉन सीना और ट्रिपल एच का बड़ा इतिहास रहा है

John Cena: WWE मेगास्टार जॉन सीना (John Cena) रेसलिंग इंडस्ट्री के महान दिग्गजोंं में से एक हैं। सीना ने अपने 20 साल लंबे करियर में कंपनी के लगभग सभी मुकामों को हासिल किया है। हालांकि, जॉन हॉलीवुड में व्यस्त होने के कारण अब बहुत ही कम इन-रिंग एक्शन में दिखाई देते हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच SummerSlam 2021 में लड़ा था।

पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो का मानना है कि 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन को रेसलिंग करने की कोई जरूरत नहीं है। इस वजह से उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए। रूसो ने कहा कि उन्हें ज्यादा हैरानी नहीं होगी, अगर जॉन सीना वापसी नहीं करके पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन की तरह WWE से हमेशा के लिए रिटायर हो जाएं।

जॉन सीना हमेशा से ही विंस मैकमैहन के सबसे पसंदीदा और भरोसेमंद टॉप सुपरस्टार्स में से एक थे। रूसो का कहना है कि उन्हें नहीं लगता है कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन, ट्रिपल एच के भी लिए वैसी ही ईमानदारी रखते हैं। Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw में बात करते हुए जब रूसो से सीना की रिटायरमेंट के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा,

"मुझे इस बारे में बिल्कुल भी नहीं पता है। फिलहाल, उन्हें ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं दिख रही है लेकिन कब क्या हो जाए, किसी को नहीं पता। वो विंस मैकमैहन के प्रति बहुत ही ज्यादा ईमानदार थे। उन्हें यह एहसास था कि विंस का उनपर कुछ एहसान है। मेरा मानना है कि इस कारण से ही वो कंपनी में वापस आए थे। जॉन सीना की ट्रिपल एच के प्रति ईमानदारी पर मुझे संदेह है। मेरे हिसाब से विंस के साथ सीना के अलग भाव थे।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 का हिस्सा बन सकते हैं जॉन सीना

हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना अगले साल WrestleMania 39 में दिख सकते हैं। हालांकि, सीना या WWE ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है।फैंस भी शो ऑफ द शोज में सीनेशन लीडर और मौजूदा मिस्टर Money in the Bank ऑस्टिन थ्योरी के बीच मुकाबला देखना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment