WWE के मौजूदा चैंपियन को Royal Rumble जीतकर Roman Reigns के खिलाफ देखना चाहते हैं रेसलिंग दिग्गज, दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE सुपरस्टार गुंथर को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार गुंथर को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Gunther & Roman Reigns: WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। इस शो में दो रंबल मैच देखने को मिलेंगे। मेंस Royal Rumble मैच में फैंस सीएम पंक (CM Punk) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की जीत के कयास लगा रहे हैं। सभी का ध्यान इन दो सुपरस्टार्स पर है और इसी बीच रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) ने बताया कि वो किस स्टार को इस जबरदस्त मैच का विजेता बनाना पसंद करेंगे। उन्होंने गुंथर (Gunther) का नाम लेकर लोगों को चौंका दिया।

Sportskeeda के Writing with Russo शो पर पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने अपनी ओर से Royal Rumble मैच के संभावित विजेता की भविष्यवाणी कर दी। उन्होंने बताया कि अगर वो इस रंबल मुकाबले को बुक कर रहे होते, तो गुंथर को विजेता बनाते। उनके अनुसार अभी कोई भी गुंथर vs रोमन रेंस मैच के बारे में नहीं सोच रहा है और ऐसे में रिंग जनरल की जीत सभी को सरप्राइज कर सकती है। उन्होंने कहा,

"अगर मैं इसे (Royal Rumble मैच) तैयार कर रहा होता, तो क्या होता? गुंथर को Royal Rumble मैच में जीत मिलती। इसमें कोई शक नहीं है, क्योंकि अभी कोई भी रोमन रेंस और गुंथर के मैच के बारे में बात नहीं कर रहा है। इसी वजह से मैं उस राह पर जाऊंगा।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

पूर्व WWE राइटर Vince Russo ने Gunther को Roman Reigns से बेहतर माना

Sportskeeda के Writing with Russo के एक अन्य एपिसोड में पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने गुंथर और रोमन रेंस की तुलना की थी। उन्होंने कैरेक्टर के मामले में गुंथर को कंपनी के टॉप 3 स्टार्स में से एक बताया। इसके अलावा रूसो ने कहा कि गुंथर, ट्राइबल चीफ से बेहतर हैं। उन्होंने इस विषय पर बात करते हुए अपनी राय दी और कहा,

"जब आप शो की ओर देखते हैं और आप कैरेक्टर वर्क पर नज़र डालते हैं, तो फिर वो (गुंथर) टॉप तीन में हैं। वो रोमन रेंस से बेहतर हैं। रोमन एक डिमेनशनल हैं। गुंथर के पास पर्सनालिटी के अलग-अलग पहलू हैं। वो काफी अच्छे हैं।"

youtube-cover