"WWE के 70% फैन उन्हें नहीं जानते होंगे"- रेसलिंग दिग्गज को लेकर चौंकाने वाला बयान आया सामने

 WWE ने एंडी कॉफमैन को हॉल ऑफ फेमर में जगह दी है
WWE ने एंडी कॉफमैन को Hall of Fame में जगह दी है

Vince Russo: हाल ही में WWE ने एंडी कॉफमैन (Andy Kaufman) को Hall of Fame में जगह दी है। कॉफमैन को सम्मान दिए जाने के ऐलान के बाद अब पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो इस महान हास्य अभिनेता के एक बड़े फैन रहे हैं लेकिन उन्हें नहीं लगता है कि अधिकांश प्रशंसक जानते हैं कि वह कौन हैं।

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw के लेटेस्ट एडिशन में बात करते हुए पूर्व WWE राइटर विंस रूसो ने कहा कि वो WWE Hall of Fame में एंडी का स्वागत करते हैं। इसके अलावा उन्होने कहा कि 70 प्रतिशत फैंस को उनके बारे में नहीं पता होगा। उन्होंने कहा,

"मैं एंडी कॉफमैन का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। इस लिस्ट में जैरी लॉलर जिमी हार्ट और वो शामिल हैं। मैंने उन्हें एक एक्शन फिगर के रूप में देखता हूं। मैं उनके Hall of Fame में शामिल होने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि ये शानदार चीज़ है।"

उन्होंने आगे कहा,

"मुझे यह जरूर पूछना होगा कि WWE यूनिवर्स के कितने प्रतिशत लोग लॉलर-कॉफमैन-लेटरमैन के एंगल से पूरी तरह से अंजान हैं। मुझे लगता है कि 70% दर्शकों को इस बारे में कोई भी अंदाजा नहीं होगा कि एंडी कौफमैन कौन हैं? वो नहीं जानते होंगे। वो खुद भी ये सवाल कर रहे हैं कि इस व्यक्ति को WWE Hall of Fame में क्यों शामिल किया जा रहा है। ये बहुत समय पहले की बात है। मैं जानता हूं कि 70% फैंस उन्हें नहीं जानते हैं।"
Andy Kaufman to Be Inducted Into WWE Hall of Fame variety.com/2023/tv/news/a…

Andy Kaufman WWE में शामिल होना चाहते थे

एंडी कॉफमैन 80 के दशक में जैरी "द किंग" लॉलर के साथ खतरनाक स्टोरीलाइन का हिस्सा थे। इस दौरान ये दोनों ही Continental Wrestling Association में कई बार एक-दूसरे के खिलाफ नज़र आए थे। उनकी इस स्टोरीलाइन को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इसके अलावा वो WWE को भी ज्वाइन करना चाहते थे लेकिन विंस मैकमेहन सीनियर ने उन्हें मना कर दिया था, जिस वजह से वो WWE का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

Paul Heyman interviews Andy Kaufman in a restroom in 1982, as Fred Blassie stands nearby. Heyman would have been a high school junior here. The amount of wrestling history in this photo is quite ridiculous.(Sorry for not knowing the photog... maybe @Starshot9 ?) https://t.co/GKqAaXZK2a

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment