Create

Triple H ने ढूंढ लिया है WWE का अगला वर्ल्ड चैंपियन, Roman Reigns की चैंपियनशिप पर मंडराया खतरा?

ट्रिपल एच किसे बनाएंगे अगला WWE चैंपियन
ट्रिपल एच किसे बनाएंगे अगला WWE चैंपियन

Triple H: WWE के नए क्रिएटिव हेड, ट्रिपल एच (Triple H) ने पिछले कुछ हफ्तों में कई नामी सुपरस्टार्स की वापसी कराई है। इन्हीं में से एक नाम कैरियन क्रॉस (Karrion Kross) का भी है, जिन्होंने इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए मुश्किलें बढ़ाई हुई हैं। अब कयास लगाए जाने लगे हैं कि ट्रिपल एच, कैरियन क्रॉस में WWE के अगले वर्ल्ड चैंपियन को देख रहे हैं।

Sportskeeda के नए शो "The Wrestling Outlaws" में हाल ही में कंपनी के 2 पूर्व राइटर्स विंस रूसो और ब्रायन जेम्स के बीच चर्चा हुई, जहां विंस रूसो ने कहा,

"मैं काफी समय से एक बात कहता आ रहा हूं कि आखिर रोमन रेंस को हराकर कौन नया चैंपियन बन सकता है? मैं ये भी कहता आया हूं कि जो भी उन्हें हरा सकता है, वो अभी कंपनी में है ही नहीं। इसलिए जब क्रॉस की एंट्री हुई, तब मैंने सोचा, 'अब स्थिति अच्छी होने वाली है।' मैं उनसे एक बार मिला हूं क्योंकि उन्होंने डिस्को इन्फर्नो ने उन्हें ट्रेनिंग दी थी। डिस्को ने मेरी उनसे मुलाकात करवाई और शायद हमने साथ ब्रेकफास्ट भी किया। वो आपकी बात मानने वाले व्यक्तियों में से एक हैं, जो बहुत कम मिलते हैं।"

youtube-cover

रूसो ने ये भी कहा कि ट्रिपल एच को कैरियन क्रॉस को सावधानी से बुक करना चाहिए। उन्होंने कहा,

"मैं कैरियन क्रॉस की मौजूदा स्थिति को लेकर खुश हूं क्योंकि कंपनी के पास ऐसा कोई रेसलर नहीं था जो रोमन रेंस को हरा सके। कंपनी को कैरियन क्रॉस की बुकिंग को लेकर सावधान रहना होगा। उन्हें किसी विवाद से दूर रखने पर ध्यान देना चाहिए।"
Per Wrestling Observer Newsletter, Roman Reigns vs Karrion Kross could likely take place at Survivor Series. https://t.co/CjVj1s4S2H

ब्रायन जेम्स ने WWE के क्रिएटिव हेड की कैरियन क्रॉस के बारे में राय बताई

ब्रायन जेम्स ने NXT में ट्रिपल एच की लीडरशिप में काम किया है, इसलिए वो जानते हैं कि द गेम को कैरियन क्रॉस पसंद हैं। आपको याद दिला दें कि क्रॉस को मेन रोस्टर में आने के बाद 4 महीनों तक संघर्ष करना पड़ा था, लेकिन विंस मैकमैहन के जाने के बाद ब्रायन को भरोसा है कि क्रॉस का भविष्य सुरक्षित रहने वाला है।

ब्रायन जेम्स ने बताया,

"मुझे नहीं लगता कि विंस मैकमैहन के क्रिएटिव हेड रहते कैरियन क्रॉस बड़े सुपरस्टार बन पाते। अब मुझे पूरा भरोसा है कि कैरियन क्रॉस वर्ल्ड चैंपियन बनने की राह पर आगे बढ़ेंगे। NXT में हम सब जानते थे कि हमें उनके कैरेक्टर को हर हालत में प्रोटेक्ट करना है और मेन रोस्टर पर भी उन्हें बड़े सुपरस्टार के रूप में पहचाना जाएगा। उनके डेब्यू को देखने के बाद मैं इतना कह सकता हूं ट्रिपल एच को उनपर बहुत भरोसा है।"

WWE में इस समय Clash at the Castle की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं, जिसमें अनडिस्प्यूटेड चैंपियन रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। मगर इस मैच में कैरियन क्रॉस भी दखल देने का दावा कर चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment