Create
Notifications

Raw में की चार बड़े सुपरस्टार्स ने वापसी, फैंस भी हो गए हैरान

Ankit

WWE अपने फैंस के लिए दिलचस्प एपिसोड हर हफ्ते लेकर आता है। वहीं इस हफ्ते रेड ब्रांड का शो काफी मजेदार साबित हुआ। इस बार चार सुपरस्टार की वापसी हुई, जिसको देखकर सभी फैंस हैरान हो गए। दरअसल, काफी समय से ये सुपरस्टार रेड ब्रांड से दूर थे। आपको बता दे कि अगले हफ्ते होने वाली रॉ 25वीं सालगिरह मनाई जाएगी। रेड ब्रांड में स्टेफनी मैकमैहन ने तब दस्तक दी जब कर्ट एंगल अपने सुपरस्टार्स से पिछले हफ्ते हुए गुस्ताखी की माफी मांग रहे थे। स्टेफनी ने पहले कर्ट की तारीफ , लेकिन थोड़ी देर बात कर्ट को बेइज्जती करना शुरु कर दिया। स्टेफनी ने साफ शब्दों में एंगल को कहा कि उन्होंने रेड ब्रांड को खराब कर दिया है। वहीं कर्ट एंगल को स्टेफनी ने सर्वाइवर सीरीज के लिए कप्तान भी बना दिया। स्टेफनी ने रैसलमेनिया 33 के बाद रॉ में दस्तक दी हैं।

स्टेफनी के साथ-साथ चोट के कारण बाहर चल रहे समोआ जो और नाया जैक्स ने रिंग में कदम रखा। समोआ जो ने अपना बेहतरीन प्रोमो किया जिसके बाद उनका मैच अपोलो क्रूज के खिलाफ हुआ, जिसमें समोआ जो ने जीत दर्ज की। वहीं नाया जैक्स ने बेली के खिलाफ मैच लड़ा जबकि ये मुकाबला पहले एलिसा फॉक्स और बेली का होना था लेकिन रॉ विमेंस कप्तान होने के तौर पर फॉक्स ने नाया को अपनी जगह भेजा।

इसके अलवा रॉ के अंत में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जबरदस्त वापसी करते हुए मिजटूराज पर अटैक किया। स्ट्रोमैन ने गार्बेज ट्रक के अंदर से एंट्री की। द मिज तो स्ट्रोमैन के अटैक से बच गए , लेकिन बो डालास और कर्टिस एक्सेल नहीं बच पाए, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक्सेल को चार पावरस्लैम मारे और बाद में अनाउंस टेबल पर भी पटक दिया।

खैर, अगले हफ्ते रॉ के लिए काफी खास होगी, अब देखना होगा कि क्या केन अगले हफ्ते फिर से स्ट्रोमैन पर अटैक करते है या फिर स्ट्रोमैन बिग रेड मशीन का बुरा हाल करते हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...