Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE चैंपियनशिप के लिए डैनियल ब्रायन के खिलाफ कोफी किंग्सटन की जगह जॉन सीना को उतारने के 4 कारण

टॉप 5 / टॉप 10
17.66K   //    15 Mar 2019, 20:16 IST

Enter caption

WWE के महान रैसलर जॉन सीना प्रोफेशनल रैसलिंग के काफी सम्मानित रैसलर हैं और उन्होंने अपने करयर में काफी कुछ जीता है। WWE के पोस्टर बॉयज रहे सीना फिलहाल खुद को पार्ट-टाइमर बना चुके हैं। भले ही कंपनी के लिए सबसे ईमानदारी से काम करने वाले सुपरस्टार सीना अभी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन खबरों के मुताबिक वह काफी कम समय के बावजूद भी रैसलमेनिया 35 पर मुकाबला लड़ने के लिए वापसी करेंगे।

7 अप्रैल को सीना का समोआ ज़ो के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मुकाबला लड़ने की अफवाहें काफी तेजी के साथ फैल रही थी और फिलहाल की खबरों की मानें तो कर्ट एंगल के रिटायरमेंट मुकाबले में भी सीना हिस्सा ले सकते हैं।

दूसरी ओर कोफी किंग्सटन और डैनियल ब्रायन रैसलमेनिया 35 पर WWE चैंपियनशिप के लिए लड़ने को तैयार हैं। हालांकि, हम आपको वो 4 कारण बताने जा रहे हैं जिनके मुताबिक ब्रायन के खिलाफ कोफी की बजाय सीना को उतारा जाना चाहिए।

4- 17वें टाइटल का है लंबे समय से इंतजार

Enter caption

जॉन सीना 16 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं और फिलहाल वह कंपनी के सबसे महान रैसलर रिक फ्लेयर की बराबरी कर चुके हैं। पिछले दो साल से सीना को 17वीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनता देखने के लिए WWE यूनिवर्स परेशान है और अब तो ऐसा लगा रहा है कि लोग इस बारे में पूरी तरह भूल ही चुके हैं।

भले ही ऐसा माना जा रहा था कि 2017 में ही सीना रिक फ्लेयर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे, लेकिन चीजें उनके हिसाब से नहीं हुई और वह लंबे समय से कोई कायदे की टाइटल रन में नहीं रहे हैं। हालांकि, सीना 17वें टाइटल के हकदार हैं और समय आ गया है कि WWE उन्हें वह टाइटल प्रदान करें। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...