COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस के WWE में विलन नहीं बनने के 4 कारण

टॉप 5 / टॉप 10
3.66K   //    03 Mar 2019, 10:20 IST

Enter caption

लगभग 4 महीने तक ल्यूकीमिया के इलाज के लिए रिंग से दूर रहने के बाद अब रोमन रेंस वापस आ चुके हैं और जल्द ही अपनी इन-रिंग वापसी करेंगे। हालांकि, यह बात अभी साफ नहीं है कि क्या WWE उन्हें पहले की तरह ही बड़ा पुश देगी या फिर उन्हें इस बात इंतजार करना पड़ेगा।

रेंस के WWE से जाने से पहले फैंस ने उनके हील टर्न को देखने की काफी मांग की थी और इस बार भी काफी ज़्यादा WWE फैंस उन्हें हील बनते देखने के लिए उत्सुक हैं। इस बात से फर्क नहीं पड़ता है कि उन्होंने कितनी ज़्यादा मशक्कत की है, लेकिन रेंस का करैक्टर पुराना हो चुका है और इस बार WWE को उनके लिए ज़्यादा मेहनत करने की जरूरत है।

एक नजर उन कारणों पर जो बताते हैं आखिर क्यों रोमन हील नहीं बन सकते हैं।

#4 मर्चेंडाइज सेल

Enter caption

आप भले ही रोमन को पसंद करें या फिर उनसे नफरत करें, लेकिन रोमन काफी ज़्यादा मर्चेंडाइज सेल करते हैं। भले ही उन्हें चार साल का समय लगा, लेकिन 2018 में वह जॉन सीना को पछाड़कर कंपनी के लिए सबसे ज़्यादा मर्चेंडाइज सेल करने वाले रैसलर बने। यदि वह हील बनते हैं तो इस बिक्री पर काफी असर पड़ेगा और WWE ऐसा रिस्क नहीं लेना चाहेगी।

#3 बच्चों के सुपरहीरो हैं रोमन

Enter caption

2000 की शुरुआत में एटीट्यूड एरा के खत्म होने के बाद WWE ने दर्शक बढ़ाने के बारे में सोचा। उस समय WWE के मुख्य दर्शक पुरुष या फिर किशोरावस्था के लोग थे। WWE खुद को महिलाओं और बच्चों तक भी पहुंचाना चाहती थी और इसी कारण उन्होंने जॉन सीना जैसे करैक्टर को बनाया।

वर्तमान समय में रोमन रेंस बच्चों के बीच सबसे मशहूर रैसलर हैं। बच्चे उन्हें उस सुपरहीरो के रूप में देखते हैं जिसके पास किसी भी मुसीबत से निकलने का दम है। यदि उन्हें हील बनाया जाता है तो फिर WWE के टार्गेट आडियंस पर इसका काफी असर पड़ेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...