Create
Notifications

WWE से निकाले गए 4 बार के पूर्व चैंपियन ने ऐज को ड्रीम मैच के लिए दी खुली चुनौती, ट्विटर पर दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज ऐज को पूर्व सुपरस्टार ने दी बड़ी चुनौती
WWE दिग्गज ऐज को पूर्व सुपरस्टार ने दी बड़ी चुनौती
PANKAJ

पूर्व WWE सुपरस्टार और 4 बार के पूर्व चैंपियन मैट कार्डोना (Matt Cardona) ने इस बार ट्विटर के जरिए हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) को ड्रीम मैच के लिए चुनौती दी है। WWE ने पिछले साल अप्रैल में जैक राइडर को रिलीज कर दिया था। इसके बाद मैट कार्डोना नाम से इम्पैक्ट रेसलिंग में उन्होंने काम किया। कार्डोना ने कहा कि वो ऐज के साथ अपना ड्रीम मैच लड़ना चाहते हैं।

WWE Crown Jewel 2021 के बाद से रिंग में नजर नहीं आए दिग्गज ऐज

ट्विटर पर सवाल और जवाब सेशन के दौरान मैट कार्डोना से इस बारे में सवाल पूछा गया था। उनसे पूछा गया कि वो अपना ड्रीम मैच किस दिग्गज के खिलाफ लड़ना चाहते हैं। मैट कार्डोना ने तुरंत इसके बाद ऐज का नाम ले लिया। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वो ऐज के साथ किस तरह का मैच लड़ना चाहते हैं।

मैट कार्डोना ने साल 2007 में ऐज और कर्ट हॉकिंस के साथ काम किया था। ऐज को WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीताने में मैट कार्डोना का बहुत बड़ा रोल रहा था। अपने करियर में मैट कार्डोना ने पहली बार हील टर्न लिया था। मैट कार्डोना ने हॉकिंस के साथ मिलकर WWE टैग टीम चैंपियनशिप पर भी कब्जा जमाया।

ऐज ने WWE में वापसी के बाद से अभी तक जबरदस्त काम किया है। हाल ही में सैथ रॉलिंस के साथ उनकी राइवलरी खत्म हुई थी। ऐज ने बहुत अच्छा काम इस दौरान किया था। ऐज को इस बार WWE ड्राफ्ट में ब्लू ब्रांड से रेड ब्रांड में शिफ्ट कर दिया गया।

पिछले महीने Crown Jewel 2021 के बाद से ऐज अभी तक रिंग में नजर नहीं आए। शायद अगले साल की शुरूआत में ही वो एंट्री करेंगे। ऐज अब रेड ब्रांड में कई अच्छे मैच लड़ सकते हैं। फिन बैलर, बिग ई और केविन ओवेंस के साथ उनकी राइवलरी जबरदस्त रहेगी। कुछ समय पहले ऐज ने कहा था कि वो फिन बैलर के साथ मैच लड़ना चाहते हैं। शायद कुछ समय बाद फैंस को इन दोनों के बीच मैच देखने को मिलेगा।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...