Create

WWE में डैनियल ब्रायन की मौजूदा स्थिति को लेकर नई अपडेट सामने आई

सुर्यकांत त्रिपाठी

डैनियल ब्रायन WWE यूनिवर्स के पसंदीदा स्टार हैं और सभी दर्शक इस पूर्व चैंपियन को जल्द से जल्द रिंग में वापस देखना चाहते हैं। लेकिन ऐसा लगता है इसमें अभी भी काफी अड़चन आ रही है। ताजा खबर के अनुसार ये जानकारी मिल रही है फिजिकल टीम ने उन्हें रैसलमेनिया पर लड़ने की अनुमति नहीं दी है।

करीब दो साल पहले डैनियल ब्रायन को रैसलिंग छोड़नी पड़ी थी। उनके EEG रिफ्लेक्स टेस्ट में पता चला कि उनके सिर में लगी चोट के कारण उनकी स्थिति काफी बिगड़ रही है। इसके चलते उन्हें समय से पहले अपने रैसलिंग करियर को अलविदा कहना पड़ा।

ब्रायन इसके पहले WWE से बाहर जाकर इंडी सर्किट में काम करने का मन बना चुके थे लेकिन फिर जब उन्हें स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर की पोस्ट मिली तो वो WWE में रुक गए। लेकिन अब अप्रैल में डैनियल ब्रायन का WWE के साथ करार खत्म हो रहा है और इसके बाद वो WWE के बाहर अपने भविष्य को देख सकते हैं।

WWE यूनिवर्स, रॉयल रम्बल पीपीवी में डैनियल ब्रायन के वापसी की उम्मीद जता रही थी लेकिन ऐसा हुआ नहीं जिसकी वजह से अब उनके वापसी की संभावना बेहद कम हो चुकी है।

BodySlam.net के ब्रैड शेपर्ड ने डैनियल ब्रायन के मौजूदा स्थिति और WWE में उनके भविष्य को लेकर बात की। उन्हें सूत्रों से खबर मिल रही है कि WWE में रहते हुए ब्रायन के वापसी की संभावना बेहद कम है। ये भी खबर मिल रही है कि डैनियल ब्रायन को किसी तरह की क्लीयरेंस नहीं मिली है और ना बैकस्टेज इसके बारे में किसी को कोई जानकारी है। कंपनी के रिंग में ब्रायन की वापसी एक रहस्य बन गयी है।

इस विषय पर ब्रायन ने खुद कहा, "मुझे लगता है कि अगर मुझे रैसलमेनिया पर लड़ने का मौका नहीं मिला तो शायद मुझे WWE में कभी भी रैसलिंग करने का मौका नहीं मिलेगा।"

डैनियल ब्रायन इस समय WWE में अहम भूमिका निभा रहे हैं और मौजूदा स्टोरीलाइन को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि वो शेन मैकमैहन के साथ किसी फिउड का हिस्सा होंगे। लेकिन उनकी मौजूदा स्थिति को देखते हुए ऐसा नहीं लगता कि WWE उन्हें रिंग में लड़ने उतरने की अनुमति देगी।

ब्रायन रिंग में लड़ने उतरना चाहते हैं और अगर उन्हें WWE में रिंग में ये मौका नहीं मिला तो वो इंडिपेंडेंट सर्किट की ओर रुख कर सकते हैं। ब्रायन की मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए ऐसा नहीं लगता कि WWE उन्हें रिंग में लड़ने की अनुमति देगा।

डैनियल ब्रायन एक पति हैं और अब पिता भी बन चुके हैं। जिसका मतलब है कि अगर वो वापस चोटिल हुए तो उनके और उनके परिवार के लिए अच्छा नहीं होगा। शायद यही वजह है WWE उन्हें रिंग में वापस लड़ने उतरने नहीं दे रही।

लेखक: फिलिपा मारी, अनुवादक: सुर्यकांत त्रिपाठी


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...