Create

पूर्व चैंपियन बिग शो का WWE कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है?

Ankit

पिछले साल बिग शो ने अपने WWE कॉन्ट्रैक्ट पर खुलासा करते हुए कहा था कि उनकी डील कंपनी के साथ फरवरी 2018 तक है। अब मार्च का महीना लग चुका है जिससे कयास लगाया जा रहा है कि बिग शो अब एक फ्री एजेंट है। बिग शो और ब्रॉन स्ट्रोमैन का फिउड भले ही छोटा रहा हो लेकिन जबरदस्त रहा था। स्ट्रोमैन ने बिग शो को टॉप रोप से सुपलैक्स मारकर रिंग को तोड़ा था जबकि स्टील केज को तोड़ता हुआ पावरस्लैम भी मारा था। इन दोनों नजारों को फैंस द्वारा काफी पसंद किया था। बताया जा रहा है कि बिग शो का कॉन्ट्रैक्ट इस लिए खत्म हो रहा है क्योंकि वो चोटिल है और रिहैब में अपनी ट्रेनिंग कर रहे हैं। वहीं फिटनेस करते हुए बिग शो ने कुछ फोटो और वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो काफी अच्छी शेप में दिख रहे हैं। आपको बता दे कि बिग शो का असली नाम पॉल विगट है।

बिग शो लगातार इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपनी ट्रेनिंग की वीडियो अपलोड कर रहे हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है " जाइंट रिटर्न कमिंग सून " अभी WWE के साथ बिग शो काम नहीं कर रहे हैं।

SportsIllustrated की रिपोर्ट के मुताबिक बिग शो वैसे रिटायर होना चाहते हैं जैसे मार्क हेनरी हुए थे। बिग शो रिटायरमेंट के बाद WWE के बाहर भी काम कर सकते हैं । इसके अलवा उम्मीद है कि वो WWE में बैकस्टेज काम करते हुए दिख सकते हैं। अब देखना होगा कि अपनी अच्छी बॉडी शेप के बाद क्या WWE बिग शो को नया कॉन्ट्रैक्ट देती है या फिर नए अंदाज में WWE का ये जाइंट नजर आता है।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment