Create
Notifications

क्या WWE नेविल को WWE क्रूज़रवेट टाइटल टूर्नामेंट में रखना चाहती है?

सुर्यकांत त्रिपाठी

द रैसलिंग ऑब्ज़र्बर न्यूज़लेटर के डेव मेल्टज़र के अनुसार WWE और नेविल के बीच बातचीत चल रही है। पिछले साल नेविल कंपनी छोड़कर चले गए थे और खबरें है कि उन्हें वापस अप्रैल तक कंपनी से जोड़ा जा सकता है। इसपर खबरें आ रही है कि WWE चाहती है कि जल्द से जल्द पूर्व क्रूज़रवेट चैंपियन शो से जुड़ जाएं।

कुछ महीनों पहले क्रिएटिव टीम से नाखुश होकर नेविल मंडे नाइट रॉ छोड़कर चले गए थे। तब से लेकर वो अपने करार के खत्म होने का इंतज़ार कर रहे हैं जिससे वो कंपनी छोड़ दे।

इसलिए अगर खबरों की माने तो WWE अप्रैल के पहले नेविल की वापसी करवाना चाहती है ताकि वो रैसलमेनिया में शिरकत कर सकें। वहीं सोशल मीडिया पर खबरें है कि WWE उससे पहले नेविल को शो से जोड़ना चाहती है। WWE चाहती है कि नेविल क्रूज़रवेट टाइटल टूर्नामेंट का हिस्सा बने जिसे एंजो द्वारा ख़िताब छोड़े जाने के बाद शुरू किया गया है।

ड्रेक मेवरिक के बेहतरीन प्रदर्शन और 205 लाइव के शानदार काम मे अगर नेविल जुड़ जाएंगे तो इससे कंपनी को काफी फायदा होगा। लेकिन टूर्नामेंट का मतलब ये नहीं कि इससे नेविल की समस्या खत्म हो जाएगी।

क्रूज़रवेट टाइटल टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में सेड्रिक एलेग्जेंडर का सामना रोड्रिक स्ट्रॉन्ग से होगा। वहीं दूसरा सेमीफाइनल में बद्दी मर्फ़ी बनाम मुस्तफा अली और ड्रियू गुलक बनाम मार्क एंड्रू के विजेता भिड़ंगे।

इन खबरों को लेकर अबतक कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है इसलिए इसे केवल अफवाह समझा जाएगा। लेकिन वहीं नेविल की कंपनी में वापसी, शो के लिए बड़ी अब्त होगी। नेविल इसके पहले क्रूज़रवेट डिवीज़न का अहम हिस्सा रहे थे और इसलिए उनकी वापसी से शो को मजबूती मिलेगी। खासकर के रैसलमेनिया के समय शो को एक दमदार चैंपियन चेहरे की ज़रूरत होगी। नेविल के शो से जुड़ने से शो को फायदा होगा।

लेखक: डेनियल वुड, अनुवादक: सुर्यकांत त्रिपाठी


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...