Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्या लाइव इवेंट में सच में चोटिल हुए थे बिग कैस?

22   //    24 May 2018, 12:09 IST

बिग कैस को लगी चोट की कहानी ने एक नया मोड़ ले लिया है। पिछले हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव में बिग कैस ने डेनियल ब्रायन पर हमला किया था। लेकिन ब्रायन इसके लिए तैयार थे और फिर उन्होंने बिग कैस के घुटने पर हमला करना शुरु कर दिया।


पहले कहा जा रहा था कि बिग कैस को स्टोरीलाइन में चोट लगी है। लेकिन पिछले हफ्ते के शो के बाद खबरें आने लगी कि बिग कैस को सही में चोट लगी है।


साल 2017 में एंजो अमोरे से अलग होने के बाद कैस को बड़ी चोट लगी थी। उस समय खबरें थी कि कंपनी उन्हें सिंगल्स मैच में पुश देना चाहती है। लेकिन उनके चोटिल होने की वजह से इस तरह की कोई योजना सफल नहीं हो पाई। डॉक्टर्स ने बताया कि उनके घुटने और ACL में गंभीर चोट लगी है। इस वजह से वो आठ महीने रिंग से दूर रहे।


उन्होंने साल 2018 में रैसलमेनिया के बाद सुपरस्टार शेक अप में वापसी की और बिना कोई समय गंवाए उन्होंने डेनियल ब्रायन पर हमला शुरू कर दिया।


एम्स्टर्डम में हुए लाइव इवेंट के दौरान बिग कैस पैर पर बुरी तरह गिरे और चोटिल हो गए। मैच के बाद वो डॉक्टर्स के सहारे वापस गए। उनकी चोट स्टोरीलाइन का हिस्सा लगी क्योंकि म्यूनिख में भी यही घटना दोहराई गयी।


उनके इस चोट के बहाने के बाद अब डेनियल ब्रायन का सामना समोआ जो से होगा। इस हफ्ते ब्रायन ने जैफ हार्डी को हराया दिया और अब MITB में आखिरी जगह के लिए समोआ जो और जैफ हार्डी भिड़ेंगे।


वहीं दूसरी खबर ये आ रही है कि स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड में बिग कैस को बैकस्टेज लंगड़ाकर चलते देखा गया था। इस रिपोर्ट से ये बात साफ है कि बिग कैस को सही में चोट लग गयी है या फिर वो ऑफ कैमरा भी अपना किरदार निभा रहे हैं।


जैफ हार्डी को हराकर डेनियल ब्रायन अब समोआ जो से भिड़ेंगे और संभावना है कि उस मैच में बिग कैस दखल दें।


बिग कैस को मनी इन द बैंक के क्वॉलिफ़ायर मैच से भी हटा दिया गया था। उन्होंने विंस मैकमैहन के निर्देश नहीं माने थे और इस वजह से शायद उन्हें ये सजा मिल रही है।


लेखक: अनिर्बन बनर्जी, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...