Create

WWE में रे मिस्टीरियो के भविष्य को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया

सुर्यकांत त्रिपाठी

रॉयल रम्बल पीपीवी 2018 में 27वें स्थान पर एंट्री करते ही सभी दर्शकों को ऐसा लगा कि अब रे मिस्टीरियो की कंपनी में वापसी हो गयी है। फिर बैकस्टेज उनकी मौजूदगी की अफवाहें उठने लगी।

केजसाइड सीट्स के डेव मेल्टज़र के अनुसार मिस्टीरियो और ट्रिपल एच की जल्द ही मुलाकात होने वाली है। उनके पार्ट टाइम काम करने को लेकर कोई करार किया जा सकता है।

स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट की दुनिया मे रे मिस्टीरियो सबसे लोकप्रिय लुचाडोर हैं। अपनी उम्दा रैसलिंग स्किल्स और फ्लाइंग स्टाइल के कारण उन्होंने WCW के क्रूज़रवेट डिवीज़न और फिर WWE में अपना नाम बनाया। अपने दो दशक लम्बे करियर में रे मिस्टीरियो ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप से लेकर इंटकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की है। वहीं उन्होंने सभी को हैरान करते हुए 2006 रॉयल रम्बल अपने नाम किया।

इस समय इन्हीं सभी चीजों को लेकर WWE के आस पास काफी अफवाहें सुनाई दे रही है। इसलिए इस समय इसे खबर से ज्यादा अफवाह समझा जाएगा। द रैसलिंग ऑब्ज़र्बर के अनुसार जल्द ही ट्रिपल एच और रे मिस्टीरियो की मुलाकात होगी लेकिन वो कब होगी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

ऐसे कई लोग हैं जो पहले ये कह चुके हैं कि रे मिस्टीरियो कभी भी फुल टाइम के लिए वापसी नहीं करेंगे। हालांकि रॉयल रम्बल में उन्होंने जैसा प्रदर्शन किया उससे वो अभी भी फुर्तीले दिखे लेकिन ऐसा वो पिछले दो दशक से करते आएं हैं। इसलिए उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दोनों पार्टी किसी नतीजे पर पहुंच जाएं।

रे मिस्टीरियो ने पहले जिक्र किया है कि वो WWE में एजे स्टाइल्स और फिन बैलर के खिलाफ लड़ना पसंद करेंगे और रॉयल रम्बल पर उन्हें दर्शकों से जैसी प्रतिक्रिया मिली उसे देखते हुए उनके वापसी की संभावना काफी बढ़ जाती है। मिस्टीरियो का WWE के साथ जुड़ने से क्रूज़रवेट और हैवीवेट दोनों डिवीज़न को काफी फायदा होगा। उन्हें WWE के रिंग में एक बार वापस लड़ते देखने सभी की इच्छा है।

लेखक: रिजु डासगुप्ता, अनुवादक: सूर्यकांत त्रिपाठी


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...