Create
Notifications

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन के आखिरी मैच को अटैंड करने वाले WWE लैजेंड्स की लिस्ट आई सामने, The Undertaker सहित कई बड़े नाम थे मौजूद

WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं
WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Ric Flair: WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने हाल ही में अपने रेसलिंग करियर का आखिरी मैच लड़ा। रिक फ्लेयर के इस मैच को देखने के लिए कई दिग्गज एरीना में मौजूद थे। अब 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर के आखिरी मैच को अटैंड करने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट भी सामने आ चुकी है। बता दें, द अंडरटेकर, मिशेल मैक्कूल, ब्रेट हार्ट, सैंटिनो मरैला, मिक फोली, एल स्नो, जैरी लॉलर और डायमंड डैलस पेज जैसे दिग्गज इस मैच को देखने के लिए पहुंचे थे।

Undertaker with mick foley watching ric flairs last match #undertaker #RicFlairsLastMatch #mickfoley #timmalcolm #ricflair https://t.co/7vaCl6C9s6

इसके अलावा इस इवेंट के दौरान कई दिग्गज बैकस्टेज मौजूद थे। PWInsider के अनुसार, माइकल हेज, द हरिकेन, मोजो राउली, मिकी जेम्स, रिकीशी, मीरो, लाना, रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक भी इस दौरान एरीना में मौजूद थे। बता दें, रिक फ्लेयर ने मैच के बाद इमोशनल प्रोमो दिया था। यही नहीं, रिक फ्लेयर अपने मैच के बाद रिंगसाइड पर मौजूद दिग्गजों से मिलते हुए भी दिखाई दिए थे।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने अपने आखिरी मैच में किसका सामना किया?

73 वर्षीय रिक फ्लेयर ने अपने आखिरी मैच में अपने दामाद एंड्राडे एल इडोलो के साथ मिलकर टैग टीम मैच में जे लीथल & जैफ जैरेट की टीम का सामना किया था। याद दिला दें, जैफ जैरेट ने हाल ही में संपन्न हुए SummerSlam इवेंट में द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच में गेस्ट रेफरी की भूमिका निभाई थी। अगर रिक फ्लेयर के आखिरी मैच की बात की जाए तो वो एंड्राडे के साथ मिलकर जे लीथल & जैफ जैरेट की टीम को हराने में कामयाब रहे थे।

काफी उम्र होने के बावजूद भी रिक फ्लेयर ने इस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और फ्लेयर इस मैच के दौरान लहूलुहान भी हो गए थे। अंत में, रिक फ्लेयर ने ही जैफ जैरेट को पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। वहीं, इस मैच के बाद रिक फ्लेयर प्रोमो के जरिए फैंस को धन्यवाद देते हुए दिखाई दिए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...