336 दिन से चैंपियन बने रहने वाले WWE के मौजूदा चैंपियन को लेकर कंपनी का फ्यूचर प्लान आया सामने 

Pankaj
WWE के मौजूदा चैंपियन को लेकर बड़ी खबर
WWE के मौजूदा चैंपियन को लेकर बड़ी खबर

Gunther: WWE में गुंथर (Gunther) का इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन अभी तक जबरदस्त रहा। 336 दिन उन्हें चैंपियन के रूप में हो गए। उन्होंने कुछ बड़े रेसलर्स को अपने इस रन में धराशाई किया।

उनके नए प्रतिद्वंदी के लिए अब प्लान सामने आ गया है। WWE ने अपनी वेबसाइट पर बड़ा ऐलान किया है। आपको बता दें कि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के नंबर वन कटेंडर के लिए आने वाले Raw के एपिसोड में बैटल रॉयल मैच का आयोजन किया जाएगा।

Raw के अगले एपिसोड में गुंथर भी मौजूद रहेंगे। गुंथर को रेड ब्रांड में ड्राफ्ट किया गया था। ड्राफ्ट के बाद पहली बार वो Raw के एपिसोड में नज़र आएंगे।

क्या WWE द्वारा Gunther को फ्यूचर में तगड़ा पुश दिया जाएगा?

गुंथर ने पिछले साल मेन रोस्टर में एंट्री की थी। उन्होंने बहुत जल्द इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप हासिल कर ली थी। WWE ने भी उनके ऊपर लगातार भरोसा जताया। अभी तक वो चैंपियन बने हैं। उम्मीद के मुताबिक इतनी जल्दी उनका टाइटल रन खत्म नहीं होगा। अब देखना होगा कि रेड ब्रांड में उनका नया प्रतिद्वंदी कौन होगा।

गुंथर बहुत जल्द सबसे ज्यादा दिन तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड भी कायम कर सकते हैं। फिलहाल ये रिकॉर्ड द हॉन्की टॉक मैन के नाम है, जो 454 दिन तक चैंपियन रहे थे। अगले चार महीने तक अगर गुंथर चैंपियन रहे तो फिर वो इतिहास रच सकते हैं।

एक बात तो तय है कि WWE द्वारा फ्यूचर में बड़ा पुश जरूर दिया जाएगा। ब्रॉक लैसनर के साथ भी उनका मुकाबला देखने को मिल सकता है। कहा जा रहा था कि इस WWE WrestleMania 39 में दोनों के बीच मैच होगा लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। लैसनर का मुकाबला ओमोस के साथ हुआ था। वहीं गुंथर ने शेमस और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड किया था। गुंथर का एक्शन रिंग में तगड़ा रहता है। फैंस भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं। अब देखना होगा कि WWE में उनका आगे का करियर कैसा रहेगा। जल्द ही उनके नए प्रतिद्वंदी का खुलासा भी हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now