30 साल के रेसलर का WWE डेब्यू चोट के कारण अधर में लटका? कंपनी के प्लान पर छाए संकट के बादल

जानिए किस फ्यूचर WWE स्टार को लेकर आई बुरी खबर?
जानिए किस फ्यूचर WWE स्टार को लेकर आई बुरी खबर?

Future WWE Star Injured: फ्यूचर WWE सुपरस्टार गुलिया (Giulia) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। उन्हें खतरनाक चोट लग गई है। माना जा रहा था कि बहुत जल्द WWE में उनका डेब्यू होगा लेकिन इस पर भी संकट के बादल छा गए हैं। अब उनके डेब्यू में देरी हो सकती है।

दरअसल Dream Star Fighting Marigold में वो इस समय काम कर रही हैं। उम्मीद है कि वो इस प्रमोशन में अपना काम खत्म करने के बाद WWE में कदम रखेंगी। Marigold के ऑफिशियल X अकाउंंट के अनुसार 30 साल की गुलिया को टैग टीम मैच के दौरान कलाई में चोट लगी है। पोस्ट के कहा गया है,

कल उद्घाटन मैच के दौरान गुलिया की दाहिनी कलाई में चोट लग गई। डॉक्टर ने उनकी जांच की और इसके बाद उनके फ्रैक्चर का पता लगा। दुर्भाग्य से 23 तारीख को होने वाले किमुरा शो और अपने आगामी शो को मिस कर देंगी। हम माफी चाहते हैं और हमें समझने के लिए आपको धन्यवाद देते हैं।

Fightful Select में भी गुलिया को लेकर अपडेट दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार WWE को उम्मीद है कि वो बहुत जल्द सही हो जाएंगी और लंबे समय तक बाहर नहीं रहेंगी। कंपनी चाहती है कि गुलिया 7 जुलाई को NXT Heatwave में डेब्यू कर रॉक्सेन परेज़ का सामना NXT विमेंस चैंपियनशिप के लिए करें।

अगर चोट के कारण गुलिया लंबे समय तक एक्शन से बाहर रहेंगी तो फिर उनके डेब्यू में देरी हो सकती है। आगे जाकर कई चीजें बदल भी सकती हैं। WWE द्वारा उनके डेब्यू की तारीख को आगे भी बढ़ाया जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि गुलिया बहुत जल्द सही होकर WWE में कदम रखेंगी। आपको बता दें वो ओस्का और इयो स्काई के नक्शेकदम पर चलना चाहती हैं।

WWE दिग्गज ट्रिपल एच के साथ सामने आई थी शानदार तस्वीर

जब गुलिया को NXT Stand & Deliver के दौरान विलियम रीगल के साथ दिखाया गया था तब फैंस काफी उत्साहित हो गए थे। उन्होंने बैकस्टेज ट्रिपल एच के साथ भी फोटो खिंचाई थी। खैर अब देखना होगा कि गुलिया को लेकर आगे क्या अपडेट सामने आएगा। WWE ने भी जरूर उनके लिए कुछ ना कुछ खास प्लान बनाया होगा।