WWE दिग्गज Roman Reigns को ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने मैच के लिए ललकारा, Paul Heyman द्वारा किए गए कमेंट की उड़ाई धज्जियां

Pankaj
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आई प्रतिक्रिया

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) का अभी रेसलिंग डेब्यू नहीं हुआ है, हालांकि इससे पहले ही उनकी नजर टॉप के सुपरस्टार और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) पर है।

गेबल स्टीवसन ने कुछ साल पहले WWE के साथ बड़ी डील साइन की थी। साल 2021 में ड्राफ्ट के दौरान उन्हें रेड ब्रांड में डाला गया था। हालांकि अभी तक उनका इन-रिंग डेब्यू नहीं हुआ है। WrestleMania 38 में वो जरूर दिखाई दिए थे, जहां पर उनका परिचय स्टैफनी मैकमैहन ने कराया था।

रोमन रेंस और पॉल हेमन हाल ही में साल 2024 पेरिस ओलंपिक को बढ़ावा देने वाले एक विज्ञापन में दिखाई दिए, जिसमें पॉल ने कहा था कि ट्राइबल चीफ किसी भी स्थान, किसी भी समय और किसी भी प्रतिद्वंदी के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड कर सकते हैं। पॉल हेमन की इस पोस्ट पर गेबल का ध्यान गया, उन्होंने पेरिस में एक मैच के लिए द ब्लडलाइन लीडर को चुनौती दी।

WWE में Roman Reigns का हील रन अभी तक जबरदस्त रहा

साल 2020 में रोमन रेंस ने हील टर्न लिया था। इसके बाद से वो एक अलग लेवल पर काम कर रहे हैं। चैंपियन के रूप में उन्हें हजार दिन से ज्यादा हो गए। अभी तक उनकी बादशाहत कोई खत्म नहीं कर पाया। गेबल स्टीवसन ने साल 2020 ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीता था। अगर वो अपना रेसलिंग डेब्यू करेंगे और उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ मैच मिल जाएगा तो मजा आएगा। ये उनके करियर के लिए भी शानदार रहेगा।

हाल ही में Xero News ने अपनी रिपोर्ट में बड़ी बात कही थी। रिपोर्ट के अनुसार स्टीवसन का डेब्यू बहुत करीब है। वो इस समय अपने बेस्ट बॉडी शेप में हैं और अपनी स्किल्स को और अच्छा करना चाहते हैं। वो अपने डेब्यू से पहले खुद को बेस्ट शेप में लाना चाहते हैं। ये बहुत ही बड़ी खबर रिपोर्ट में बताई गई थी। ट्रिपल एच ने जरूर उनके लिए कुछ ना कुछ खास प्लान बनाया होगा। बहुत जल्द फैंस को सरप्राइज मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment