ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट ने WWE में धमाकेदार तरीके से डेब्यू करने के संकेत दिए, WrestleMania में निभाएंगे अहम किरदार?

WWE WrestleMania 38 में गेबल स्टीवसन नजर आ सकते हैं
WWE WrestleMania 38 में गेबल स्टीवसन नजर आ सकते हैं

WWE में जल्द ही गेबल स्टीवसन (Gable Steveson) नजर आने वाले हैं। वो रॉ (Raw) ब्रांड पर एक्शन में दिखाई देंगे। उन्होंने सितंबर 2021 में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। वो कंपनी के ''Next In Line'' प्रोजेक्ट का हिस्सा थे। उन्हें Raw में ड्राफ्ट किया गया था लेकिन वो अभी तक शो पर नजर नहीं आए हैं।

NCAA रेसलिंग चैंपियन और ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट कुछ समय पहले The MMA Hour with Ariel Helwani शो पर नजर आए थे। उन्होंने इस दौरान कई चीज़ों को लेकर बात की। इसी दौरान उनसे WWE में सफर की शुरुआत को लेकर सवाल किए गए। इसपर स्टीवसन ने अपनी बात रखी।

उन्होंने बताया कि वो WrestleMania के साथ या इसके कुछ दिनों बाद करियर की शुरुआत करेंगे। गेबल ने अप्रैल के मध्य में WWE के अंदर कदम रखने का ऐलान किया। उन्होंने कहा,

"मैं WrestleMania के दिन या उसके बाद से शुरुआत करूंगा। अप्रैल के मध्य में मेरी शुरुआत की तारीख है क्योंकि वो मुझे स्कूल खत्म करने दे रहे हैं। वो मुझे मेरी चीज़ें करने दे रहे हैं और फिर मैं Raw में थोड़े समय बाद या तुरंत बाद आऊंगा। मैं WrestleMania के बाद टीवी पर आने और जल्दी से जल्दी रिंग में कदम रखने की प्लानिंग कर रहा हूँ।"

WWE WrestleMania में गेबल स्टीवसन क्या करने वाले हैं?

कुछ समय पहले स्टीवसन ने गलती से बता दिया था कि वो WrestleMania 38 के दौरान किसी तरह से नजर आएंगे। वो इस शो में अहम किरदार निभा सकते हैं। एरियल हेलवानी ने गेबल से WrestleMania के बारे में सवाल किए और इसपर उन्होंने बताया कि वो इस इवेंट में सिर्फ बैठे हुए दिखाई नहीं देंगे बल्कि वो इवेंट में इससे ज्यादा योगदान देंगे।

अब देखना होगा कि गेबल स्टीवसन WrestleMania में क्या करते हैं। वो किसी मैच में दखल दे सकते हैं या फिर वो किसी सुपरस्टार को कंफ्रंट कर सकते हैं। यह बात तो तय है कि जल्द ही उनका इन-रिंग डेब्यू होगा।