Create

"The Undertaker ने अपना सुपरनैचुरल गिमिक Edge को दे दिया है" - WWE दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

WWE दिग्गज द अंडरटेकर को इस साल हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया
WWE दिग्गज द अंडरटेकर को इस साल हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया

WWE सुपरस्टार ऐज (Edge) ने कुछ समय पहले अपने कैरेक्टर में बदलाव करते हुए खुद को सुपरनैचुरल गिमिक में ढाल लिया था और अब पूर्व WWE सुपरस्टार गैंगरेल (Gangrel) ने मजाक में कहा है कि द अंडरटेकर (The Undertaker) ने अपना सुपरनैचुरल गिमिक ऐज को दे दिया है। द अंडरटेकर को इसी साल हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया और फिनोम के इन-रिंग स्किल्स के अलावा उनके डार्क & रहस्यमयी कैरेक्टर ने दुनिया भर के फैंस को मंत्र-मुग्ध किया है।

youtube-cover

द अंडरटेकर को उनके WrestleMania स्ट्रीक के लिए भी जाना जाता है और उनके इस स्ट्रीक को ब्रॉक लैसनर ने WrestleMania 30 में तोड़ा था। वहीं, डैडमैन ने अपना आखिरी मैच WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ लड़ा था। The Wrestling Inc के निक हॉसमैन को दिए इंटरव्यू में गैंगरेल ने कहा-

"मेरा मानना है कि द अंडरटेकर ने हॉल ऑफ फेम में ऐज को कुछ सालों के लिए उनका सुपरनैचुरल गिमिक इस्तेमाल करने की इजाजत दे दी थी और इसके बाद प्रीस्ट को यह गिमिक देने को कहा होगा। या फिर शायद यह गिमिक फिन बैलर को देने के लिए कहा होगा। कौन जानता है, पुराना फीन्ड भी वापस आ सकता है।"

WWE लैजेंड द अंडरटेकर ने 30 सालों तक कैरेक्टर मेंटेन करने को लेकर कही बड़ी बात

So special to be with The Undertaker on day of his Hall of Fame Induction ⁦@undertaker⁩ ⁦@WWE#DeadMan@espnyoutube.com/watch?v=ugvcEk…

द अंडरटेकर ने WWE में डैडमैन, अमेरिकन बैडेस, बिग ईविल जैसे गिमिक निभाए हैं। बता दें, हॉल ऑफ फेम में शामिल किये जाने से पहले ESPN के जो टेसीटोर से बात करते हुए द अंडरटेकर ने बताया कि उन्होंने WWE में किस तरह तीन दशकों तक अपने कैरेक्टर को मेंटेन किया। उन्होंने यह भी कहा कि वो रिंग के बाहर भी कैरेक्टर में रहते थे ताकि हाइप बरकरार रहे।

देखा जाए तो द अंडरटेकर ने WWE में अपने कैरेक्टर को मेंटेन करने में काफी मेहनत की थी और यही कारण है कि वो अपने पूरे करियर के दौरान फैंस के बीच लोकप्रिय बने रहे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment