Create

"मैं WWE में Goldberg के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं" - 62 साल के दिग्गज ने किया पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को चैलेंज 

गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था आखिरी मुकाबला
गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस के खिलाफ लड़ा था आखिरी मुकाबला
reaction-emoji
Neeraj Pandey

WWE के पूर्व स्टार गिलबर्ग (Gillberg) इस हफ्ते स्पोर्ट्सकीड़ा रेसलिंग के कार्यक्रम में उपस्थित थे और उन्होंने गोल्डबर्ग (Goldberg) को एक संभावित मैच के लिए मैसेज भेजा है। गोल्डबर्ग के मजाकिया अवतार के रूप में दिखाई देने के बाद गिलबर्ग काफी ज्यादा मशहूर हो गए थे, लेकिन इसके बावजूद उन्हें गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच लड़ने का मौका नहीं मिला। गिलबर्ग ने वादा किया है कि यदि उन्हें एक और मौका मिलता है तो वह रिंग में एक और मैच लड़ना पसंद करेंगे।

62 साल के रेसलर ने यह भी दावा किया है यदि उन्हें गोल्डबर्ग के खिलाफ मुकाबला लड़ने का मौका मिलता है तो यह गोल्डबर्ग द्वारा हाल ही में WWE में लड़े गए मैचों से भी शानदार होगा।

उन्होंने कहा, यह प्रीमियम लाइव इवेंट जितना बेहतरीन होगा। अभी भी मेरे अंदर यह बचा हुआ है। आप समझ रहे हैं मैं क्या कह रहा हूं? मैं शानदार शेप में हूं। मैं निश्चित रूप से एक और मैच लड़ सकता हूं। मैं गारंटी देता हूं कि यह उन मैचों से भी बेहतर होगा जो आपने हाल ही में लड़े थे।

youtube-cover

WWE में गोल्डबर्ग ने क्यों गिलबर्ग का सामना करने से किया था इंकार?

पूर्व WWE लाइट हैवीवेट चैंपियन ने कुछ साल पहले गोल्डबर्ग के साथ हुई मुलाकात का भी खुलासा किया है। गिलबर्ग लगातार कोशिश में थे कि उन्होंने यह मैच मिल जाए, लेकिन गोल्डबर्ग किसी भी हाल में इस मैच के लिए तैयार नहीं थे। गिलबर्ग ने कई बार मैच हासिल करने की कोशिश की थी, लेकिन वह सही लोगों को राजी नहीं कर पाए थे।

उन्होंने बताया, मैंने उनसे कहा था कि क्यों ना हम इस मैच में हिस्सा लें। आप गिलबर्ग को मारकर कहानी समाप्त कर सकते हैं। उन्होंने किसी बात को नहीं माना और उन्हें मुझसे कुछ लेना-देना नहीं था। मैंने कई बार उनसे बात की थी, लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया।

दिग्गज WWE सुपरस्टार गोल्डबर्ग ने अपना आखिरी मुकाबला Elimination Chamber 2022 में लड़ा था। भले ही उनका WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है, लेकिन विंस मैकमैहन कभी भी उनकी रिंग में वापसी करा सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...