गोल्डबर्ग ने समरस्लैम में ना आने को लेकर फैंस से माफी मांगी

जब सोमवार को समरस्लैम शुरु हुआ तो काफी सारे फैंस उम्मीद लगाए हुए बैठे थे कि उन्हें WCW और WWE सुपरस्टार गोल्डबर्ग देखने को मिलेंगे। काफी सारी अफवाहों और उनके द्वारा दिए गए बयान के बाद लगने लगा कि वो समरस्लैम में आएंगे और शायद ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट की नींव रखेंगे। इवेंट के बाद फैंस को गोल्डबर्ग देखने को नहीं मिले। समरस्लैम के आखिरी पलों में जब ब्रॉक लैसनर रैंडी ऑर्टन को बुरी तरह मार रहे थे। तब शेन मैकमैहन बीच बचाव करने के लिए आए। इसकी वजह से काफी सारे फैंस नाराज हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की। एरिना में आए फैंस इस फैसले की वजह से काफी नाराज थे औऱ उन्होंने अपना गुस्सा भी जाहिर किया। जब ऑफ एय़र होने के बाद रैंडी ऑर्टन को शेन मैकमैहन लेकर जा रहे थे, तो फैंस जमकर बू कर रहे थे।

(मैं सभी से माफी मांगना चाहता हूं, आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया) हालांकि WWE को इस बात से कोई फर्क नहीं हुआ। पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने समरस्लैम में शामिल नहीं होने की वजह से ट्विटर के जरिए माफी। ट्विटर के जरिए गोल्डबर्ग ने अपने कुछ फैंस को रिप्लाई किया।

(एक फैन ने कहा कि उनके समरस्लैम में काफी निराशा हुई, जिसके बाद गोल्डबर्ग ने बोला, "तुमने बिल्कुल सही कहा")

(फैन ने कहा कि गोल्डबर्ग मैं तुम्हारा इंतजार कर रहा था। इसके जवाब में गोल्डबर्ग ने कहा, "बच्चे जाकर सो जाओ, वरना मैं तुम्हारा सिर फोड दूंगा)

(नए रैसलरों को ही काम करने दो) हालांकि उनके द्वारा मांगी गई माफी से कुछ फैंस का गुस्सा शांत नही हुआ। इसके बाद गोल्डबर्ग ने फैंस को अपने ही अंदाज में जवाब दिया। आपको बता दें कि समरस्लैम से पहले काफी सारी अफवाह सामने आई थी कि गोल्डबर्ग WWE में वापसी करने वाले हैं। कई मौकों पर गोल्डबर्ग ने कहा था कि वो वापसी कर सकते हैं। उन्होंने बताया था कि वो रैसलिंग के लिए अच्छी शेप में हैं। उन्हें ये भी बात सामने रखी कि कैसे उन्होंने रैसलमेनिया 20 में ब्रॉक लैसनर की बुरी तरह से पिटाई की थी। जिसके बाद फैंस को लगा कि वो रैंडी ऑर्टन और ब्रॉक लैसनर के मैच में खलल डाल सकते हैं। जिससे कि उनके बीच आने वाले मैच की नींव रखी जा सके। पूर्व WCW स्टार के अभी भी रिंग में लौटने की उम्मीदें जीवित हैं। काफी सारे फैंस को लगता है कि उनकी वापसी के लिए समरस्लैम सबसे अच्छी स्टेज होती।