Create
Notifications

"मुझे लगा था कि मैं हारने वाला हूं"- WWE दिग्गज Goldberg ने अपनी सबसे विवादित जीत को लेकर किया खुलासा 

WWE सुपरस्टार्स गोल्डबर्ग और द फीन्ड
WWE सुपरस्टार्स गोल्डबर्ग और द फीन्ड
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने मिडिल ईस्ट में हुए स्पेशल लाइव इवेंट WWE Super Showdown 2020 में "द फीन्ड" ब्रे वायट ("The Fiend" Bray Wyatt) के खिलाफ मैच का नतीजा बदलने के बारे में बात की। हॉल ऑफ फेमर ने सऊदी अरब के स्पेशल शो में फीन्ड को हराकर दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। द फीन्ड को पिन करने वाले गोल्डबर्ग पहले सुपरस्टार भी थे।

मैच के बाद कंपनी को फैंस की तरफ से बहुत ही ज्यादा बैकलैश का सामना करना पड़ा था। फैंस इस बात से बिल्कुल भी खुश नहीं थे कि कोई पार्ट टाइमर उस समय के बेहतरीन कैरेक्टर को इस तरह आसानी से हरा दे। हालत तब और खराब हो गए जब लोगों को यह पता चला कि गोल्डबर्ग ने वायट के खिलाफ हारने से इंकार कर मैच के फैसले को भी जबरदस्ती बदलवाया था।

SHAK Wrestling के साथ हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान गोल्डबर्ग ने अपनी विवादित जीत और आखिरकार इन आरोपों पर बात बात करते हुए कहा:

"इस बारे में बात करते हैं। मैंने कभी किसी से कुछ नही कहा जैसा झूठ रेसलिंग इंडस्ट्री में फैलाया गया है। मैं एक टैलेंट हूँ जिसका काम है अपने बॉस की बात मानना, वो जो कहते हैं हमें करना होता है। मैं जब सउदी अरब जा रहा था तब मुझे पता था कि मैं हारने वाला हूं। नतीजा बाद में जरूर बदल गया लेकिन यह मेरे कारण नहीं था। पहली बात यह बहुत ही स्वार्थपूर्ण होता। दूसरी बात कि ऐसा करना कंपनी के लिए नहीं केवल मेरे लिए फायदेमंद होता। तीसरी बात कि मैं जो अब पार्ट टाइमर हूँ, कैसे यह डिमांड कंपनी के सामने रख सकता हूँ।"
WHAT DID WE JUST WITNESS?!@Goldberg has DEFEATED #TheFiend @WWEBrayWyatt for the #UniversalTitle! #WWESSD https://t.co/DIiIc3HRaW

WWE Super ShowDown के बाद देखने को मिले कई बदलाव

यह बात किसी से नहीं छुपी है कि WWE Super Showdown 2020 में मिली हार के कारन फीन्ड के किरदार का सारा मोमेंटम खत्म हो गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो WWE ने यह कदम WrestleMania में गोल्डबर्ग vs रोमन रेंस के "First Time Ever" मैच के लिए उठाया था।

हालांकि रोमन रेंस ने बाद में इवेंट से अपना नाम वापस ले लिया था और WrestleMania में Goldberg का मुकाबला ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ हुआ था। स्ट्रोमैन ने इस मैच में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...