Create

WWE दिग्गज Goldberg ने उनकी नकल करने वाले पूर्व Superstar को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग का पूर्व सुपरस्टार को लेकर बड़ा बयान
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग का पूर्व सुपरस्टार को लेकर बड़ा बयान

Goldberg: WWE में आप गिलबर्ग (Gillberg) को तो जानते ही होंगे। WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) की बहुत कॉपी वो करते हैं। कई बार गोल्डबर्ग का मजाक भी बनाया गया। हालांकि गोल्डबर्ग को गिलबर्ग से कोई दिक्कत नहीं है और उन्होंने इस बार ये बात बोल दी है। गिलबर्ग ने आजतक जिस तरह की बात गोल्डबर्ग को लेकर की है जरूर उससे सभी को दिक्कत हुई होगी।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने गिलबर्ग को लेकर कही बड़ी बात

“Talk Is Jericho” पॉडकास्ट में इस बार क्रिस जैरिको और गोल्डबर्ग ने कई बड़े मुद्दों पर बात की। गोल्डबर्ग ने कहा कि वो गिलबर्ग के कॉमेडी कैरेक्टर को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा,

आप सभी जानते हैं कि मुझे गिलबर्ग को देखकर कैसा लगता है। मैं उनका फेस खराब कर देना चाहता था लेकिन मुझे पता है कि रेसलिंग बिजनेस में क्या होता है। मैं अगर इस बारे में सोचता हूं तो मुझे लगता है कि गिलबर्ग का भी ये एक तरह का जॉब है। इस वजह से मैंने कभी कुछ नहीं कहा। शुरूआत में मुझे बुरा लगा था लेकिन अब मुझे उनसे कोई भी दिक्कत नहीं है।
मैं गिलबर्ग द्वारा की गई चीजों को पसंद करता हूं। मुझे अहसास होता है कि उनकी वजह से मुझे ना ही कोई नुकसान होगा और ना ही कुछ प्राप्त होगा। मैं सभी चीजों के लिए हमेशा ओपन रहा हूं। आप सभी ने मेरी ये चीजें देखी होंगी। मैं हमेशा कई चीजों को प्रोटक्ट करने की कोशिश करता हूं। मैं कुछ बोलता हूं या एक्शन दिखाता हूं सभी को मैं प्रोटक्ट करता हूं। इस वजह से मुझे कोई दिक्कत नहीं होती है।

गोल्डबर्ग का कुछ महीने पहले WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था। अब शायद वो दोबारा वापसी नहीं करेंगे। हालांकि उन्होंने कहा था कि WWE को उनकी जरूरत होगी तो वापसी करने के लिए हमेशा तैयार रहेंगे। अब देखना होगा कि रिंग में वो कब कदम रखेंगे। अगर वो वापसी करेंगे तो फैंस को जरूर अच्छा लगेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Bharat kumar
Be the first one to comment