Create

"मुझे काफी मजा आया"- WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने पूर्व चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ हुई राइवलरी को लेकर दिया बयान

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

Sports Illustrated को हाल ही में WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने अपना इंटरव्यू दिया। कई सवालों के जवाब इस इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने दिए। गोल्डबर्ग ने पिछले साल बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ हुई राइवलरी को लेकर यहां पर अपनी बात रखी। गोल्डबर्ग ने बॉबी लैश्ले की इस दौरान जमकर प्रशंसा की।

पिछले साल WWE में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले की शानदार राइवलरी रही थी

पिछले साल 19 जुलाई को गोल्डबर्ग ने रेड ब्रांड के एपिसोड में आकर बॉबी लैश्ले को SummerSlam में WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती दी थी। उस समय बॉबी लैश्ले के पास ही WWE चैंपियनशिप थी। लैश्ले ने गोल्डबर्ग की चुनौती को स्वीकार कर लिया था और इसके बाद SummerSlam में दोनों के बीच मैच हुआ था। इस मैच के बीच में गोल्डबर्ग के पैर में चोट लग गई थी। इस वजह से बॉबी लैश्ले ने आसानी से मैच जीत लिया था। लैश्ले ने गोल्डबर्ग के बेटे गेज पर भी अटैक किया था।

गोल्डबर्ग ने एक बार फिर वापसी कर बॉबी लैश्ले को Crown Jewel में नो होल्ड्स बार्ड मैच के लिए चुनौती दी। दोनों के बीच Crown Jewel में जबरदस्त मैच हुआ और इस मैच में गोल्डबर्ग ने जीत हासिल की थी। कुल मिलाकर देखा जाए तो ये राइवलरी शानदार रही थी। लैश्ले के साथ राइवलरी को लेकर गोल्डबर्ग ने इंटरव्यू में कहा,

मुझे इस फाइट के लिए तैयार होने का समय चाहिए था और WWE ने मुझे पूरा समय दिया था। इस चीज़ की मुझे जरूरत थी। WWE को इसके लिए मैं धन्यवाद कहूंगा। मैं बॉबी से बहुत प्यार करता हूं और मैं कई सालों से उनके साथ मुकाबला करना चाहता था। अंत में मुझे लैश्ले के खिलाफ मैच मिल गया। मैं इस मैच के लिए खुद तैयार था और मुझे समय भी चाहिए था। मुझे खुशी है कि प्लान के हिसाब से सब कुछ हुआ। मुझे लैश्ले के साथ काम करने में काफी मजा आया।

youtube-cover

WWE का अगले महीने सऊदी अरब में इवेंट होगा। गोल्डबर्ग शायद अब इस इवेंट के लिए वापसी कर सकते हैं। फैंस गोल्डबर्ग की वापसी का बेसब्री से अब इंतजार कर रहे हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...