SummerSlam से पहले WWE दिग्गज गोल्डबर्ग के पूरे शेड्यूल का हुआ खुलासा

Summerslam में गोल्डबर्ग का मैच बॉबी लैश्ले के साथ होगा?
Summerslam में गोल्डबर्ग का मैच बॉबी लैश्ले के साथ होगा?

इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में गोल्डबर्ग (Goldberg) ने वापसी कर बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को चुनौती दी। फैंस की वापसी के बाद गोल्डबर्ग और जॉन सीना भी WWE में नजर आए। WWE अब अपना बेस्ट देना चाहता है। समरस्लैम (Summerslam) में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच लगभग तय माना जा रहा है। अब इस मैच को कैसे WWE बिल्ड करेगा ये देखने वाली बात होगी। बड़ी खबर ये है कि गोल्डबर्ग को फिलहाल अगस्त में दो Raw के एपिसोड के लिए एडवर्टाइज किया गया है।

गोल्डबर्ग WWE Raw में कब नजर आएंगे?

WWE Raw में बॉबी लैश्ले ने ओपन चैलेंज दिया था और इसको कीथ ली ने वापसी कर स्वीकार किया। लैश्ले ने कीथ ली को काफी आसानी से हरा दिया। इसके बाद गोल्डबर्ग ने वापसी की और 'I'm next!' लैश्ले से कह दिया। यानि की गोल्डबर्ग ने WWE चैंपियनशिप के लिए चुनौती पेश कर दी।

2 अगस्त और 16 अगस्त को होने वाले Raw के एपिसोड में अब गोल्डबर्ग नजर आएंगे। अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स के मैच का ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। पहला Raw का एपिसोड इलिनॉयस में होगा, वहीं दूसरा एपिसोड टेक्सस में आयोजित किया जाएगा। एरीना की तरफ से ट्वीट कर कहा गया कि गोल्डबर्ग शो में मौजूद रहेंगे।

SummerSlam से पहले अंतिम Raw में गोल्डबर्ग एंट्री करेंगे तो कुछ ना कुछ बवाल जरूर होगा। गोल्डबर्ग का WCW और WWE में बड़ा नाम रहा हैं।गोल्डबर्ग यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं लेकिन वो WWE चैंपियन आजतक नहीं बन पाए। Royal Rumble में इस साल गोल्डबर्ग का मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए हुआ था लेकिन उनकी हार हुई थी। गोल्डबर्ग के पास अब लैश्ले को हराकर चैंपियनशिप जीतने का मौका होगा।

WWE के साथ गोल्डबर्ग का कॉन्ट्रैक्ट साल 2023 तक है। गोल्डबर्ग साल में सिर्फ दो ही मैच लड़ेंगे। इस साल एक मैच वो लड़ चुके हैं और अब अंतिम मैच वो SummerSlam में लड़ेंगे। बॉबी लैश्ले का चैंपियनशिप रन इस समय बहुत ही शानदार चल रहा है लेकिन गोल्डबर्ग से अब उन्हें अच्छी चुनौती मिलेगी। फैंस भी इस मैच को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment