Create
Notifications

Fastlane पे-पर-व्यू में गोल्डबर्ग और केविन ओवंस के बीच होगा यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

PANKAJ
visit

आज का मंडे नाइट रॉ काफी शानदार रहा। इसमें काफी मजेदार बातें सामने आई है। सबके चहेते गोल्डबर्ग भी यहां मौजूद रहे। बहुत दिनों से ये अफवाहें आ रही थी की, फास्टलेन में केविन ओवंस का मुकाबला गोल्डबर्ग से होगा। लेकिन आज हुए मंडे नाइट रॉ में इसकी झलक भी देखने को मिल गई है। आज हुए मंडे नाइट रॉ में गोल्डबर्ग ने आकर केविन ओवंस को फास्टलेन में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया है।

youtube-cover

आज मंडे नाइट रॉ में क्रिस जैरिको और केविन ओंवस का सैगमेंट चल रहा था। इसी बीच में गोल्डबर्ग ने एंट्री की। गोल्डबर्ग ने आकर क्रिस और केविन ओवंस से कहा की, तुम दोनों मेरा मुकाबला नहीं कर सकते हो। इसके बाद केविन ओवंस ने गोल्डबर्ग से कहा की, तुम्हें नहीं पता लेकिन ये यूनिवर्सल चैंपियनशिप सबसे ज्यादा बार मेरे पास रही है। और आगे भी ऐसा ही होते रहेगा। इसके बाद गोल्डबर्ग ने भी इसका जवाब देते हुए कहा कि, तुम्हारे साथ ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि तुम्हारा मुकाबला कभी मुझसे नहीं हुआ। और अब मेै तुम्हें फास्टलेन में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करता हूं। इसके बाद क्रिस जैरिको और केविन ओवंस दोनों घबरा गए। क्रिस जैरिको ने इसके बाद एलान भी किया की, फास्टलेन में ऐसा ही होगा। इसके बाद तो केविन ओवंस आगबबूला हो गए कि ये कैसे हो सकता है। गोल्डबर्ग ने जाते-जाते केविन ओवंस से फास्टलेन में उनसे टाइटल छीन लेने की धमकी भी दी। The @WWE #UniversalChampionship is on the line at #WWEFastlane as @Goldberg challenges @FightOwensFight! #RAW pic.twitter.com/L6l7WfBMeL — WWE (@WWE) February 7, 2017 हालांकि इसके बाद बैकस्टेज में केविन ओवंस का गुस्सा जैरिको के ऊपर साफ दिख रहा था। लेकिन क्रिस जैरिको ने गले मिलकर केविन को समझा लिया। केविन ओवंस ने फिर गोल्डबर्ग को हराने की बात भी कह डाली।

अब फास्टलेन के लिए भी ज्यादा वक्त नहीं बचा है। और रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर से भिड़ने से पहले गोल्डबर्ग केविन ओवंस के साथ मुकाबला करेंगे। गोल्डबर्ग ने इस मैच के लिए खुद ही चैलेंज किया है। अब देखना होता है कि इस मैच को बिल्ड अप करने के लिए आगे क्या-क्या होता है।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now