Create

"मुझे गर्व है"-Day 1 में WWE चैंपियनशिप हारने वाले बिग ई को लेकर दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बड़ा बयान

डे 1 (Day 1) में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए। WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) ने अब बिग ई (Big E) को लेकर बड़ा बयान दिया है। बिग ई ने हमेशा गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच की इच्छा जताई। बिग ई कई बार कह चुके हैं कि गोल्डबर्ग उनके बचपन के हीरो हैं। गोल्डबर्ग और बिग ई एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं।

Day 1 में बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए थे

Sports Illustrated को हाल ही में दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपना इंटरव्यू दिया। अपने करियर के बारे में गोल्डबर्ग ने यहां बड़ी बात कही। बिग ई को लेकर भी गोल्डबर्ग से यहां पर सवाल पूछा गया था। गोल्डबर्ग ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मुझे लगता है कि मैं पुराना हूं और इस वजह से उनका ग्रैंडफादर हूं। मुझे बिग ई के ऊपर बहुत गर्व है। जब बिग ई छोटे थे तब मेरी मुलाकात उनसे हुई थी। वो मेरे इतने सालों से फैन रहे हैं और ये मेरी लिए सम्मान की बात है। अब मैं उनका फैन हो गया हूं। उनका काम मुझे अच्छा लगता है। काम के प्रति उनका जोश मुझे बहुत अच्छा लगता है। मेरे लिए वो रेसलिंग के बहुत बड़े सुपरस्टार है।
Bill Goldberg on Big E: "To me, he’s the prototype for a wrestling superstar in 2022"si.com/wrestling/2022…

बिग ई ने पिछले साल सितंबर में बॉबी लैश्ले को हराकर WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। लगभग 110 दिन तक वो WWE चैंपियन रहे। Day 1 में कुछ दिन पहले बिग ई ने अपनी चैंपियनशिप फैटल 5वे मैच में डिफेंड की थी। इस मैच में सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस, बॉबी लैश्ले और ब्रॉक लैसनर ने हिस्सा लिया था। ब्रॉक लैसनर ने बिग ई को पिन करते हुए WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली। बिग ई की इस बुकिंग को लेकर कई दिग्गजों ने WWE के ऊपर सवाल खड़े कर दिए है।

रोमन रेंस के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में अंतिम समय में शामिल कर दिया गया था। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अगर लैसनर इस मैच में शामिल नहीं होते तो फिर बिग ई अपनी चैंपियनशिप रिटेन कर लेते। अब देखना होगा कि बिग ई के लिए WWE ने आगे क्या प्लान तैयार किया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment