Create

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपनी 173 जीत की स्ट्रीक टूटने पर खुलासा किया, बताया क्यों हुआ ऐसा 

WWE
WWE
Ankit

WWE के साथ साथ रेसलिंग बिजनेस में गोल्डबर्ग का काफी बड़ा नाम हैं और इन्होंने हाल ही में WWE बंप में हिस्सा लिया। गोल्डबर्ग की नई डोक्यूमेंट्री अनबिटन स्ट्रीक का डेब्यू WWE नेटवर्क पर होने वाला है। इस दौरान उन्होंने कई सारे बातें कहीं और स्ट्रीक टूटने पर भी चर्चा की।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपनी स्ट्रीक को लेकर बोला

WWE द बंप में गोल्डबर्ग ने बताया कि उनकी सबसे बड़ी स्ट्रीक और पूर्व चैंपियन ने ये भी कहा कि वो कितने भाग्यशाली थे कि उन्हें ये मौका दिया गया है।

मैं सभी को धन्यवाद देता हूं कि मुझे ये मौका दिया गया जब रेसलिंग में WCW और WWE के बीच घमासान चल रहा था। ये इसलिए था क्योंकि कंपनी को कुछ अलग दिखाना था। ये उस दौरान का सबसे बढ़िया सुझाव था। मैं लोगों की सुनता था कि कैसे वो मुझे पुश करने की मांग करते थे, मैं बस ये बोल सकता हूं कि मैं बहुत लकी थी कि ये पल मुझे मिला। फैंस मुझे ड्रेग्स की तरह देखना चाहता थे।

गोल्डबर्ग ने इसी के साथ ये भी बताया कि ये स्ट्रीक पहले प्लान नहीं की गई थी लेकिन ये धीरे धीरे असली बनती गई।

मैं आपको सारी बातें सच बताना चाहता हूं स्ट्रीक की सबसे अच्छी बात ये थी कि ये असली में बनती रही। मुझे नहीं पता कि ये कैसे हो रहा था लेकिन खुद ब खुद ये होता रहा। मैंने कई बार सोचा था कि मैं शायद हारने वाला हूं। मैं हमेशा इसके लिए तैयार रहता था लेकिन सब असल में रहा। ये सब इसलिए क्योंकि हम लोगों ने क्राउड को सुना

गोल्डबर्ग ने बताया कि केविन नैश ने उनकी 173 जीत की स्ट्रीक को तोड़ा था और उन्होंने कहा कि केविन नैश सही इंसान थे और वो वक्त सही था जब स्ट्रीक को तोड़ा गया।

मुझे लगता है कि केविन नैश सही इंसान थे जिन्होंने मेरी स्ट्रीक को तोड़ा। वो एक दम सही टाइम था। मुझे लगता है कि उस वक्त स्ट्रीक की दिलचस्पी खत्म हो रही थी। मैं एक प्रोफेशनल रेसलर हूं और मैं अपनी राय दे सकता हूं। मैं वो हूं तो स्टोरी को अपनाता है और फिर क्राउड के सामने जाके परफॉर्म करता है।

ऐसा माना जा रहा है कि दिग्गज गोल्डबर्ग रेसलमेनिया 37 में वापसी कर सकते हैं और उनका किसी बड़े रेसलर के साथ मैच हो सकता। आखिरी बार गोल्डबर्ग ने रेसलमेनिया 36 में ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ मैच लड़ा था और यूनिवर्सल चैंपियनशिप को गंवा दिया था।

यह भी पढ़ें - WWE TLC 2020 अबतक का मैच कार्ड: रोमन रेंस के सामने होने वाली है बहुत बड़ी चुनौती


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...