Create

"मैंने अपने आलोचकों का अच्छा जवाब दिया"-WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने Crown Jewel में हुए अपने मैच को लेकर दिया बयान

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) में पिछले हफ्ते गोल्डबर्ग (Goldberg) का मैच बॉबी लैश्ले (Goldberg) के साथ हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग ने बड़ी जीत हासिल की। WWE में गोल्डबर्ग ने काफी लंबे समय बाद जीत दर्ज की। CarCast podcast को हाल ही में गोल्डबर्ग ने अपना इंटरव्यू दिया। Crown Jewel में हुए अपने मैच को लेकर गोल्डबर्ग ने यहां पर बड़ा बयान दिया।

WWE Crown Jewel में इस बार गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच शानदार मैच हुआ था

सऊदी अरब में अपने परफॉर्मेंस से गोल्डबर्ग इस बार काफी खुश नजर आए। गोल्डबर्ग ने ये भी कहा कि उन्होंने अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया। दरअसल पिछले कुछ सालों में गोल्डबर्ग ने जितने भी मैच लड़े वो बेकार साबित हुए। कई गलतियां रिंग में गोल्डबर्ग ने की। फैंस भी इसके बाद गोल्डबर्ग के खिलाफ हो गए और कई तरह के आरोप उनके ऊपर लगाए। गोल्डबर्ग ने इस बार बड़ा बयान देते हुए कहा,

मेरा सऊदी अरब में रिकॉर्ड खराब नहीं है। मैंने यहां पर कई बड़ी जीत हासिल की है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। मुझे अपने आप को यहां पर फिर से साबित करना था। मैं अपने परफॉर्मेंस से ज्यादा खुश नहीं हूं लेकिन संतुष्ठ हूं। कई लोगों ने मेरे ऊपर आरोप लगाए। मैंने अपने आलोचकों का अच्छा जवाब इस बार दिया।

गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले ने इस बार फैंस को अच्छा मैच दिया। शुरूआत में लगा कि गोल्डबर्ग इस बार भी हार जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गोल्डबर्ग ने अंत में अपने अनुभव का फायदा उठाया। गोल्डबर्ग ने 15 फुट ऊपर से लैश्ले को स्पीयर मारकर नीचे गिरा दिया। WWE Summerslam में भी गोल्डबर्ग और लैश्ले के बीच मैच हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग के पैर में चोट लग गई थी। इस वजह से लैश्ले ने अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

मैच के बाद गोल्डबर्ग के बेटे के ऊपर लैश्ले ने अटैक किया था। गोल्डबर्ग ने इसके बाद कहा था कि वो लैश्ले से इसका बदला जरूर लेंगे। Crown Jewel में इस बार गोल्डबर्ग ने लैश्ले को हराकर अपना बदला ले लिया। गोल्डबर्ग इस जीत के बाद काफी खुश नजर आए थे।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...