Create
Notifications

"मुझे सर्जरी की जरूरत है"- गोल्डबर्ग ने WWE में अपने फ्यूचर को लेकर किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ

WWE क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) में कुछ महीने पहले गोल्डबर्ग (Goldberg) ने बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को शानदार मैच में हराया था। इसके बाद WWE टीवी पर गोल्डबर्ग नजर नहीं आए। गोल्डबर्ग ने इस बार 'The Pat McAfee Show' शो में अपने फ्यूचर को लेकर बहुत बड़ा अपडेट अपने फैंस को दिया। गोल्डबर्ग ने कहा कि उन्हें जल्द से जल्द शोल्डर सर्जरी की जरूरत है। WWE में अपने फ्यूचर को लेकर भी उन्होंने बड़ा बयान दिया।

WWE रिंग में कब वापसी करेंगे दिग्गज गोल्डबर्ग?

55 साल की उम्र में भी गोल्डबर्ग रिंग में अपना जलवा दिखा रहे हैं। विंस मैकमैहन भी गोल्डबर्ग को समय-समय पर बुलाते रहते हैं। गोल्डबर्ग भी रिंग में आकर धमाल मचाते हैं। इस शो में गोल्डबर्ग ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

पिछले कुछ सालों से मेरा कंधा पूरी तरह खराब हो गया है। मुझे अब सर्जरी की जरूरत है। जब WWE में मेरा काम खत्म हो जाएगा उसके बाद में सर्जरी कराऊंगा। मेरी डील के हिसाब से सिर्फ एक मैच मुझे और लड़ना है और इसके बाद मेरा काम खत्म। अगर कल सुबह विंस मैकमैहन मुझे फोन कर के एक महीने आने के लिए कहेंगे तो मैं तैयार रहूंगा। कंपनी में मेरा अंतिम प्लान क्या होगा ये मुझे देखना होगा। इसके बाद ही मैं अपनी सर्जरी पर ध्यान दे पाऊंगा।

youtube-cover

WWE में साल 2016 में गोल्डबर्ग ने वापसी की थी। गोल्डबर्ग का इसके बाद WWE रन जबरदस्त रहा। कई बड़े मैचों में गोल्डबर्ग ने हिस्सा लिया। ब्रॉक लैसनर के साथ उनकी राइवलरी जबरदस्त रही। गोल्डबर्ग का WWE के साथ साल 2023 तक कॉन्ट्रैक्ट है। अब वो सिर्फ एक ही मैच लड़ पाएंगे। अगले साल WWE के किसी बड़े इवेंट में गोल्डबर्ग वापसी कर अपना अंतिम मैच लड़ेंगे।

गोल्डबर्ग के बयान से ये साफ हो गया है कि कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद वो रिंग में दोबारा वापसी नहीं करेंगे। सऊदी अरब में होने वाले WWE इवेंट्स के लिए गोल्डबर्ग ने कंपनी के साथ खास डील साइन की है। अब देखना होगा कि इस डील के साथ कब तक गोल्डबर्ग काम करेंगे। गोल्डबर्ग इस बारे में खुद कुछ समय बाद अपडेट दे सकते हैं।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...