Create

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग के धमाकेदार मैच से पहले आया बड़ा अपडेट, सऊदी अरब में लड़ने के लिए साइन की बड़ी डील

WWE Crown Jewel 2021 में होगा गोल्डबर्ग और लैश्ले का मैच
WWE Crown Jewel 2021 में होगा गोल्डबर्ग और लैश्ले का मैच

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) ने इस हफ्ते रेड ब्रांड में वापसी की। क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 में 21 अक्टूबर को सऊदी अरब में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ उनका मैच होगा। रिपोर्ट के अनुसार गोल्डबर्ग को सऊदी अरब में मैच लड़ने के लिए बहुत पैसा मिला है। यानी की ये डील बहुत महंगी गोल्डबर्ग और WWE के बीच हुई है।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई

WWE का सऊदी अरब के साथ दस साल का कॉन्ट्रैक्ट है। पिछले कुछ साल से WWE यहां लगातार बड़े इवेंट्स का आयोजन कर रहा है। यहां नॉर्मल पीपीवी नहीं होते हैं और कई दिग्गज इसमें नजर आते हैं। कई WWE हॉल ऑफ फेमर आकर इस पीपीवी को स्पेशल बनाते हैं। सऊदी अरब में हुए कई इवेंट्स का हिस्सा गोल्डबर्ग रह चुके हैं। ये ट्रेंड लगातार अभी तक जारी है। इस महीने होने वाले पीपीवी का हिस्सा भी गोल्डबर्ग रहेंगे।

गोल्डबर्ग के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में बड़ा बयान दिया है। मैल्टजर ने कहा कि सऊदी अरब में मैच के लिए गोल्डबर्ग को बहुत पैसा दिया गया है। गोल्डबर्ग फ्री एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं और नॉर्मल पीपीवी में उन्हें अलग से पैसा दिया जाता है। सऊदी अरब में होने वाले पीपीवी के लिए गोल्डबर्ग को दोगुना पैसा दिया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि सऊदी अरब में होने वाले पीपीवी के लिए गोल्डबर्ग के अलावा किसी को भी ज्यादा पैसा नहीं दिया जाता है।

SummerSlam 2021 में गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग के पैर में चोट लग गई थी। इस वजह से बॉबी लैश्ले ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी। इस बार गोल्डबर्ग और लैश्ले के बीच नॉन टाइटल मैच होगा। दोनों के बीच नो होल्ड्स बार्ड मैच देखने को मिलेगा। फैंस इस मैच के लिए काफी उत्साहित हैं। फैंस चाहते हैं कि इस बार गोल्डबर्ग अच्छा मैच लड़ें। गोल्डबर्ग भी लैश्ले की हालत खराब करना चाहेंगे। खैर अब सभी फैंस इस बड़े मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

"Gage Goldberg is my son, and you, @fightbobby, are about to be my victim." - @Goldberg #WWERaw https://t.co/m4ZoFj1gDM

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment