Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE लैजेंड गोल्डबर्ग की कार क्रैश हुई

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 20:22 IST

गोल्डबर्ग रैसलिंग जगत के उन चुनिंदा रैसलरों में से एक हैं, जिन्हें ज्यादातर लोग खूब प्यार करते हैं। रैसलिंग के अलावा गोल्डबर्ग की दिलचस्पी कई सारे कामों में रही है। गुडवुड फेस्टिवल ऑफ स्पीड इवेंट के दौरान गोल्डबर्ग कार रेस में हिस्सा ले रहे थे। इस दौरान उनकी कार रोड के साइड में टकरा गई।

दरअसल इवेंट के दौरान सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि गोल्डबर्ग अपनी कार को काफी स्पीड से लेकर आ रहे थे। तभी रोड के साइड में ड्राइवरों और गाड़ियों को क्रैश से बचाने के लिए भूसे का बंडल बनाकर रखा हुआ था। इसी भूसे के बंडल से गोल्डबर्ग की कार टकरा गई और वो रोड के बीच में ही फंस गए। रेस संचालित कर रहे अधिकारियों ने रेड फ्लैग दिखाकर रेस को रोका और गाड़ी के पास गए। गोल्डबर्ग को इस घटना में चोट नहीं आई है।

आप नीचे दी गई वीडियो में पूरी घटना को आसानी से देख सकते हैं।




गोल्डबर्ग ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर शो में हिस्सा लेने को लेकर एक फोटो शेयर की थी। उनकी गाड़ी के पिछले हिस्से पर Who's Next लिखा हुआ था। इस पंचलाइन को गोल्डबर्ग WWE में यूज़ करते थे। माना जा रहा है कि उनकी जल्द ही वापसी हो सकती है।




गोल्डबर्ग ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि WWE में अंडरटेकर और रोमन रेंस उनके अगले टारगेट हैं। गोल्डबर्ग ने इंस्टाग्राम पर WWE से जुड़ी कुछ फोटो भी पोस्ट की हैं, जिसने ये अंदाजा लगता है कि उनकी वापसी हो सकती है।

Published 15 Jul 2018, 12:26 IST
Advertisement
Fetching more content...