Create

अगले हफ्ते Raw में गोल्डबर्ग की होगी धमाकेदार एंट्री, मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले से होगा आमना-सामना

गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले का अगले हफ्ते फिर होगा आमना-सामना
गोल्डबर्ग और बॉबी लैश्ले का अगले हफ्ते फिर होगा आमना-सामना
PANKAJ

WWE फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। अगले हफ्ते रॉ (Raw) में गोल्डबर्ग (Goldberg) नजर आएंगे। मौजूदा WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को लेकर गोल्डबर्ग अपनी बात इस एपिसोड में रखेंगे। गोल्डबर्ग की वापसी WWE ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर कंफर्म कर दी। फैंस को अब गोल्डबर्ग का जलवा देखने को मिलेगा। सबसे बड़ी बात की इस दौरान लैश्ले भी एंट्री कर बवाल मचा सकते हैं।

WWE Raw में गोल्डबर्ग की होगी वापसी

Money in the Bank पीपीवी के बाद हुए Raw के एपिसोड में गोल्डबर्ग ने शानदार वापसी की। गोल्डबर्ग ने वापसी के बाद लैश्ले को WWE चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती पेश की। अभी तक लैश्ले ने इस चुनौती को स्वीकार नहीं किया। इस साल Royal Rumble में भी गोल्डबर्ग ने वापसी कर ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच लड़ा था।

इस हफ्ते Raw में लैश्ले ने गोल्डबर्ग के जैकहैमर का प्रयोग किया था। इसके बाद CarCast show शो में गोल्डबर्ग नजर आए और उन्होंने लैश्ले के ऊपर गंभीर आरोप लगाया। गोल्डबर्ग ने कहा कि पिछले दस साल से लैश्ले उनका मूव कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं।

Raw में इस हफ्ते अब गोल्डबर्ग और लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच का ऑफिशियल ऐलान हो सकता है। इस हफ्ते लैश्ले ने गोल्डबर्ग को लेकर कोई बात नहीं कही। गोल्डबर्ग अब आकर लैश्ले से सवाल पूछेंगे और इसका जवाब देने रिंग में लैश्ले नजर आ सकते हैं।

SummerSlam को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। WWE ने कुछ बड़े मैचों का ऐलान कर दिया है। गोल्डबर्ग और लैश्ले के मैच का ऐलान भी जल्द हो जाएगा। इस बार SummerSlam में काफी शानदार मैच होने की उम्मीद है। वैसे पिछले दो साल से गोल्डबर्ग को रिंग में निगेटिव रिएक्शन फैंस ने दिया। फैंस नहीं चाहते हैं कि गोल्डबर्ग रिंग में अब परफॉर्म करें।

इस बार जब गोल्डबर्ग ने एंट्री की तो फैंस ने उन्हें काफी चीयर किया। SummerSlam में होने वाले मैच में शायद गोल्डबर्ग को फैंस इस बार सपोर्ट कर सकते हैं। साल में दो मैचों का कॉन्ट्रैक्ट गोल्डबर्ग का WWE के साथ है। एक मैच इस साल की शुरूआत में वो लड़ चुके हैं और अब SummerSlam में जल्द ही वो एक्शन में नजर आएंगे। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि इस बार गोल्डबर्ग अच्छी चुनौती लैश्ले को देंगे।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...