Create
Notifications

WWE News: दिग्गज Goldberg ने WWE में अपने फ्यूचर को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
visit

WWE हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) अभी रेसलिंग से रिटायरमेंट नहीं लेंगे। इस बात के संकेत उन्होंने दे दिए। गोल्डबर्ग का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साल 2023 में खत्म हो जाएगा। कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से अब एक ही मैच गोल्डबर्ग लड़ पाएंगे। WWE ने उनके मैच का ऐलान रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ पिछले हफ्ते कर दिया था। सभी को लग रहा है कि अब गोल्डबर्ग रिटायरमेंट ले लेंगे लेकिन ऐसा नहीं है।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपने फ्यूचर को लेकर दिया बड़ा बयान

गोल्डबर्ग की डाक्यूमेंट्री 'Goldberg at 54' अब पीकॉक और WWE नेटवर्क पर आप देख सकते हैं। इसकी एक छोटी सी क्लिप में गोल्डबर्ग ने अपने फ्यूचर को लेकर बड़ा बयान दिया। गोल्डबर्ग ने कहा,

मेरे पूरी करियर में जो भी मेरे फैन रहे उनका शुक्रिया में करना चाहूंगा। मैं अभी भी आगे काम कर सकता हूं। फैंस के प्यार से मुझे ये बात पता चलती है। जब भी मैं रिंग में होता हूं तो कुछ अलग करने की कोशिश करता हूं। मैंने कभी उम्र के हिसाब से काम नहीं किया। मैं लोगों को दिखाना चाहता हूं कि काम करने लिए उम्र का कोई महत्व नहीं होता है। आपको हमेशा अपनी इच्छा के हिसाब से काम करना होता है। काम के प्रति उत्साहित होना जरूरी है।
मैं अभी भी मौके की तलाश में रहता हूं। मैं कभी किसी मौके को नहीं छोड़ना चाहता हूं। मैं कभी नहीं सोचता हूं कि कुछ नहीं कर पाऊंगा। चीजों की वजह से ही आदमी में बदलाव आता है लेकिन कभी-कभार हम भी स्थिति बदल सकते हैं। मैं 54 साल का हूं लेकिन अभी भी सीखने के लिए तैयार हूं। मुझे जब तक काम करने का मौका मिलेगा मैं करता रहूंगा।

Elimination Chamber इवेंट में 19 फरवरी को गोल्डबर्ग का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के साथ होगा। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच WWE रिंग में पहली बार सिंगल मुकाबला होगा। इस मैच को देखने के लिए सभी फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। रोमन रेंस को इस बार गोल्डबर्ग द्वारा कड़ी चुनौती मिलेगी। अब देखना होगा कि गोल्डबर्ग इस मैच में किस अंदाज में नजर आएंगे।

There's always someone NEXT for @Goldberg.Stream Goldberg at 54 anytime exclusively on @peacockTV in the U.S. and @WWENetwork everywhere else!▶️ ms.spr.ly/6014w6SYG https://t.co/7lx6M1rfu9

Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now