Create

गोल्डबर्ग ने WWE में अपने अंतिम मैच और वापसी को लेकर दिया बहुत बड़ा अपडेट

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE के साथ दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) का कॉन्ट्रैक्ट साल 2023 तक है। अपने कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से अब वो सिर्फ WWE में एक ही मैच लड़ सकते हैं। शायद गोल्डबर्ग का ये अंतिम WWE रन होगा। पिछले साल अक्टूबर के महीने से WWE टीवी पर गोल्डबर्ग नजर नहीं आए है। गोल्डबर्ग ने अपने अंतिम मैच और रिंग में वापसी को लेकर इस बार बड़ा बयान दिया है।

WWE रिंग में गोल्डबर्ग की कब होगी वापसी?

अक्टूबर में हुए Crown Jewel पीपीवी में गोल्डबर्ग का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था। कई महीनों बाद गोल्डबर्ग ने WWE में जीत हासिल की थी। Sports Illustrated को हाल ही में गोल्डबर्ग ने अपना इंटरव्यू दिया। अपने करियर को लेकर कई बातें गोल्डबर्ग ने यहां पर बताई। गोल्डबर्ग से यहां उनके अंतिम मैच को लेकर भी सवाल पूछा गया था। गोल्डबर्ग ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

मेरा फोकस इस समय मेरी अगली चीज़ पर है। अगर WWE कुछ अलग करने के लिए मुझे बुलाएगा तो मैं जरूर बात करूंगा। फ्यूचर में क्या होगा ये किसी को पता नहीं है।

गोल्डबर्ग ने इस इंटरव्यू में बॉबी लैश्ले की जमकर तारीफ की। गोल्डबर्ग ने अपने बेटे गेज को लेकर भी बड़ा बयान दिया। गोल्डबर्ग ने कहा कि वो अपने बेटे के फ्यूचर पर अब आगे ध्यान देंगे। गोल्डबर्ग का अंतिम मैच WWE में कब होगा ये किसी को नहीं पता है। सऊदी अरब में होने वाले WWE के इवेंट्स के लिए गोल्डबर्ग ने खास डील साइन की है। फरवरी में सऊदी अरब में WWE का पीपीवी होगा। शायद यहां वो वापसी कर सकते हैं। इसके अलावा अप्रैल में होने वाले WrestleMania 38 में भी गोल्डबर्ग नजर आ सकते हैं।

गोल्डबर्ग की वापसी को लेकर अभी तक WWE ने कोई जानकारी नहीं दी है। गोल्डबर्ग के बयान से लगता है कि कंपनी ने अभी तक उनसे कोई बात नहीं की है। विंस मैकमैहन ने हमेशा सही तरह से गोल्डबर्ग का प्रयोग किया है। WWE ने जरूर इस साल उनके लिए बड़ा प्लान तैयार किया होगा। किसी बड़े पीपीवी से पहले सरप्राइज एंट्री गोल्डबर्ग की हो सकती है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment