Create

WWE दिग्गज Goldberg ने अपने प्रसिद्ध फिनिशिंग मूव जैकहैमर को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान

55 साल की उम्र में भी WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) काफी फिट नजर आ रहे हैं। अभी भी शानदार प्रदर्शन वो रिंग में कर रहे हैं। गोल्डबर्ग का प्रसिद्ध फिनिशिंग मूव जैकहैमर हैं। हमेशा गोल्डबर्ग इसका इस्तेमाल करते हैं। ये मूव बहुत ही खतरनाक होता है। कई रेसलर्स को इसकी वजह से चोट लगी लेकिन फैंस को ये अच्छा लगता है। इस बार गोल्डबर्ग ने अपने फिनिशिंग मूव जैकहैमर को लेकर बड़ा बयान दिया।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपने फिनिशिंग मूव को लेकर दी प्रतिक्रिया

Dr. Beau Hightower से बात करते हुए पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग ने अपने शानदार जैकहैमर को लेकर कहा,

मैंने जैकहैमर किसी से भी नहीं लिया। अगर ऐसा होता तो फिर मैं इसका प्रयोग नहीं करता। आप सभी ने इसका वीडियो नहीं देखा। ये कहीं और जगह से है। किसी ने पहले कभी इसे नहीं देखा। मैं ही इसे लाया। मैंने जब शुरू में इसका प्रयोग किया तो किसी को ज्यादा समझ नहीं आया। मैंने सोच लिया था कि एक दिन इसे दुनिया में प्रसिद्ध करूंगा और कुछ ऐसा ही हुआ।

गोल्डबर्ग कुछ साल पहले इस फिनिशिंग मूव का प्रयोग काफी शानदार अंदाज में करते थे। अब कई गलतियां इस मूव में उनके नजर आती हैं। WWE Super Showdown 2019 में अंडरटेकर के खिलाफ गोल्डबर्ग का मैच हुआ था। इस मैच में गोल्डबर्ग ने बहुत गलतियां की थी। लोगों ने काफी मजाक इसके बाद गोल्डबर्ग के जैकहैमर मूव का बनाया था।

WWE Elimination Chamber 2022 में कुछ दिन पहले गोल्डबर्ग का मुकाबला रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। रोमन रेंस ने अपने सबमिशन मूव में गोल्डबर्ग को जकड़ लिया था। गोल्डबर्ग की हालत भी खराब हो गई थी और उन्होंने हार मान ली। गोल्डबर्ग इस मैच में फिट भी नजर नहीं आ रहे थे।

गोल्डबर्ग के कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से रोमन रेंस के साथ उनका WWE में अंतिम मैच था। अब शायद वो नई डील साइन नहीं करेंगे। अभी तक इस बारे में कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है। जल्द ही WWE फैंस को गोल्डबर्ग भी इस बार में अपडेट देंगे।

goldberg tears down roadblock with the jackhammer🚧🚧🚧 https://t.co/wGK41VRVj6

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment