Create
Notifications

गोल्डबर्ग ने फैंस के लिए इमोशनल मैसेज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया

दीप श्रीवास्तव
visit
गोल्डबर्ग ने हाल ही में अपने एक फैंस के लिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल मैसेज और राइली नाम के एक युवा फैन के साथ अपनी फोटो शेयर की है। इस मैसेज में उन्होंने बताया कि उन्हें किससे मोटिवेशन मिलती है और रिंग में वापसी को लेकर वो कितने एक्साइटेड हैं।

People have various reasons for doing what they do...money, fame, personal gratification, etc.To reflect for a moment....I've been very lucky throughout my life. I've had a terrific support staff the entire way and I've tried to surround myself with quality people. I try to make the most of all opportunities......and this latest run with the @WWE has truly been a blessing. The reactions of the crowd....the excitement.... it's back. What I'm trying to say, simply, is that I wasn't kidding about the world needing more superheroes. The power we have as a "celebrity" is not to be taken lightly.....use it with care. At the end of the day the below photos explain it all.....take the time to thank those who put you where you are. Meet "RILEY!" #whosnext #every1isnext #wrestling #mma @nfl Now back to your regular ass kicking programming!! @goldbergsgarage @bazooka_joe_v @knockoutcancer @robinvanroosmalen @simonmarcusno1 @c.t.ali.fletcher @sootyordpalung @pedrocamberos_123 @renzograciebjj @joshlbarnett @joshyg27 @war_rhino @wakeforwarriors @ricoverhoeven @richardwilk @erikbadapple @wandagoldberg @samgreco_k1

A photo posted by GOLDBERG (@goldberg95) on

गोल्डबर्ग जिन्हें प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में सबसे शक्तिशाली और बेहद लोकप्रिय रैसलरों में से एक माना जाता है, WCW के टॉप स्टार थे। जहां उन्होंने 1997 से 2001 के बीच अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई। 1997 से 1998 के बीच एक लंबी अनडिफीटेड (अपराजित) स्ट्रीक के कारण वे वो काफी फेमस हुए।
उन्होंने इसी समय के दौरान WCW यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप और WCW वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियनशिप जीती। 2001 में WCW के बंद हो जाने के बाद 2002 और 2003 में वो ऑल जापान प्रो रैसलिंग (AJPW) में नज़र आये। उन्होंने WWE के लिए 2003 और 2004 में रैसलिंग की जहां वो वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन बने।
रिंग से 12 साल दूर रहने के बाद वो साल 2016 की सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE में वापस लौटे। सर्वाइवर सीरीज के उस मैच में वो लैसनर पर भारी पड़े। यह मैच केवल 86 सेकंड का ही रहा। इसके बाद वे दोबारा रॉयल रंबल में लड़े, जहां उन्होंने एक बार फिर ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट किया लेकिन खुद अंडरटेकर के द्वारा एलिमिनेट हो गए।
50 साल की उम्र में रिंग में वापसी करना उनके लिए काफी भावनात्मक रहा। अब उन्होंने फैंस और अपने सपोर्ट स्टॉफ के प्रति अपना आभार जताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण यह था कि उत्साह और शोर के बीच रिंग में होने का एक्साइटमेंट अब दोबारा वापस आ गया है।
नवम्बर की सर्वाइवर सीरीज में इन्हें मिले पॉजीटिव रिएक्शन को देखने के बाद WWE इस दिग्गज रैसलर को कम से कम रेसलमेनिया 33 तक अपने साथ रखने का फैसला कर चुकी है। WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने का मौका पाने के लिए गोल्डबर्ग ने रॉयल रंबल में एक पार्टिसिपेंट (प्रतिभागी) के तौर पर अपने नाम का एलान किया था। हालांकि रंबल में वो अपना मैच हार गए थे लेकिन फिर भी WWE उन्हें एक छोटे टाइटल का मैच देने पर विचार कर रहा है।
एक दिग्गज रैसलर को अपनी बिजी लाइफ से कुछ पल निकाल कर अपने फैंस को संदेश देते देखना हम सबके लिए बहुत ख़ुशी की बात है।
जैसी अफवाहें हैं, अगर सच में गोल्डबर्ग यूनिवर्सल टाइटल जीततें हैं और कुछ समय तक इसे अपने पास रखते हैं तो यह एक अच्छा कदम होगा।
इससे टाइटल का ही महत्त्व बढ़ेगा क्योंकि यह टाइटल अभी खुद में ही नया है और उतना प्रतिष्ठित नहीं है जितना की स्मैक डाउन का वर्ल्ड टाइटल। अगर गोल्ड बर्ग इसे अपने हाथ में उठाते हैं तो बात बदल सकती है और इस टाइटल की प्रतिष्ठा भी।

Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now