Create

WWE दिग्गज के खिलाफ नहीं लड़ने चाहते थे Goldberg, हाल ही में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

इस सुपरस्टार के खिलाफ नहीं उतरना चाहते हैं गोल्डबर्ग
इस सुपरस्टार के खिलाफ नहीं उतरना चाहते हैं गोल्डबर्ग

WWE में गिलबर्ग (Gillberg) के नाम से मशहूर रेसलर ने खुलासा किया है कि गोल्डबर्ग (Goldberg) अब भी उनका सामना करने के लिए तैयार नहीं हैं। गिल ने WWE में 1991 से 1994 के बीच परफॉर्म किया था और इसके बाद वह इंडिपेंडेंट सीन में चले गए थे। 1998 में उन्हें वापस WWE में लाया गया और उस समय के WCW स्टार गोल्डबर्ग का रूप धारण कराया गया।

गिल ने अब एक पोडकास्ट में कहा है कि गोल्डबर्ग उनके साथ मैच नहीं लड़ना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, आप मुझे बताइए क्या वास्तविक गोल्डबर्ग-गिलबर्ग एक्शन शानदार होगा या नहीं। हर कोई चाहता है कि ये फाइट करें। मैंने उनके मुंह पर पूछा था और कहा था चलो यह मैच लड़ते हैं। मैंने कहा था कि तुम मिलियन डॉलर बनाओगे और मैं भी हजारों डॉलर कमा लूंगा। मैं रिटायर हो सकूंगा और आप गिलबर्ग फैक्शन को समाप्त कर लेंगे। उन्होंने ना कर दिया।"

youtube-cover

दो बार के यूनिवर्सल चैंपियन ने 2003 में द रॉक के साथ अपनी स्टोरीलाइन के समय गिलबर्ग के साथ एक सैगमेंट किया था। पिछले साल उन्होंने WWE के एक शो में कहा था कि वह उन्हें गिलबर्ग द्वारा निभाया जा रहा कैरेक्टर बिल्कुल पसंद नहीं है।

WWE लैजेंड गोल्डबर्ग पर लगाए अपने आरोपों को गिल ने दोहराया

इस साल की शुरुआत में गिल ने कहा था कि गोल्डबर्ग उन्हें कोई एक्शन फिगर लेने, मर्चेंडाइज या फिर WWE वीडियो गेम कैरेक्टर बनने नहीं देना चाहते हैं। पूर्व लाइव हैवीवेट चैंपियन ने अब इन आरोपों को दोबारा दोहराया है। उन्होंने यह भी दावा किया है कि गोल्डबर्ग द्वारा उनकी गिमिक को पसंद नहीं करने से उन्हें आर्थिक नुकसान हुआ है।

उन्होंने कहा, मेरे नाम से कोई डॉल या शर्ट नहीं है। मैं सौ प्रतिशत तो नहीं कह सकता, लेकिन मैं जिन लोगों को जानता हूं वे कहते हैं कि किसी ने तुम्हारे ऊपर अंगूठा रखा है। वे यह कहना नहीं चाहते हैं, लेकिन वे तुम्हारी तरह दिखते हैं और वे नहीं चाहते हैं कि तुम्हें कुछ मिले।

गोल्डबर्ग ने Elimination Chamber में रोमन रेंस के खिलाफ अपना आखिरी WWE मुकाबला लड़ा था जिसमें उन्हें हार मिली थी। अब यह साफ नहीं है कि क्या वह दोबारा रिंग में लौटेंगे या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment