Create

SummerSlam में हार के 9 दिन बाद गोल्डबर्ग ने वापसी पर दिया बयान, कहा-WWE चैंपियनशिप के लिए नहीं बल्कि बॉबी लैश्ले के लिए आऊंगा

WWE में गोल्डबर्ग की जल्द होगी वापसी
WWE में गोल्डबर्ग की जल्द होगी वापसी
reaction-emoji
PANKAJ

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 में गोल्डबर्ग (Goldberg) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के बीच मैच हुआ था। इस मैच का अंत बहुत ही बेकार रहा था क्योंकि गोल्डबर्ग के घुटने में चोट लग गई थी। बॉबी लैश्ले ने इस वजह से अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड कर ली। मैच के बाद भी लैश्ले ने चेयर से गोल्डबर्ग के घुटने पर हमला किया। लैश्ले ने गोल्डबर्ग के बेटे गेज पर भी अटैक किया। करीब 9 दिन बाद WWE कैमरा के सामने गोल्डबर्ग आए। गोल्डबर्ग ने बताया कि वो घुटने की सर्जरी करा रहे हैं। गोल्डबर्ग ने कहा कि अब उनका उद्देश्य बदल गया है। गोल्डबर्ग अब WWE चैंपियनशिप के लिए नहीं बल्कि बॉबी लैश्ले के लिए आएंगे।

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने दिया बहुत बड़ा बयान, बॉबी लैश्ले को भेजा खतरनाक संदेश

WWE दिग्गज गोल्डबर्ग ने अपनी वापसी के बारे में बता दिया। गोल्डबर्ग के इस बयान के बाद ये पक्का हो गया कि लैश्ले के साथ उनकी राइवलरी खत्म नहीं हुई। लैश्ले ने गोल्डबर्ग के बेटे के साथ जो किया उससे वो बहुत गुस्से में नजर आए। गोल्डबर्ग ने कह दिया कि वो अब WWE चैंपियनशिप के लिए वापसी नहीं करेंगे। उन्होंने साफ शब्दों में कह दिया कि वो अब बॉबी लैश्ले के लिए रिंग में कदम रखेंगे।

ये एक स्टोरीलाइन का हिस्सा रीमैच तैयार करने के लिए हो सकता है। कई रिपोर्ट्स में खबरें आई है कि लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच जल्द ही रीमैच होगा। ऐसा लग रहा है कि इस बार चैंपियनशिप लाइन पर नहीं होगी और लैश्ले ही चैंपियन बने रहेंगे।

खबरों के अनुसार Crown Jewel पीपीवी के लिए गोल्डबर्ग वापसी करेंगे। अक्टूबर में इसका आयोजन होगा। गोल्डबर्ग का WWE के साथ साल 2023 तक कॉन्ट्रैक्ट है। साल में दो मैच वो WWE रिंग में लड़ सकते हैं। गोल्डबर्ग कब वापसी करेंगे इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा। फिलहाल वो इंजरी से जूझ रहे हैं। एक बात तय हो गई है कि वो जल्द ही वापसी करेंगे और लैश्ले के साथ उनका मैच होगा। फैंस इस राइवलरी में अब कुछ अलग देखना चाहते हैं। गोल्डबर्ग ने इस बार भी फैंस को निराश किया।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...