Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच को लंबा करने के लिए फेमस सुपरस्टार ने दी थी कंपनी को धमकी

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Published 10 Nov 2019, 10:04 IST
10 Nov 2019, 10:04 IST

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

समरस्लैम 2019 के सबसे छोटे मैच में गोल्डबर्ग ने मात्र 1 मिनट और 50 सेकेंड्स के अंदर डॉल्फ़ जिगलर को हरा दिया था।

डब्लू डब्लू ई(WWE) के यूनाइटेड किंगडम के टूर के दौरान डॉल्फ़ जिगलर ने TalkSport के एलेक्स मैकार्थी से बात करते हुए खुलासा किया कि शुरुआती प्लान के अनुसार यह मैच और भी छोटा होने वाला था जहां गोल्डबर्ग मात्र एक स्पीयर लगाकर मैच जीत जाते।

हालांकि, जिगलर के कंपनी छोड़ने की धमकी देने और मैच को 2 मिनट का करने के लिए दिन भर हॉल ऑफ़ फेमर से बहस करने के बाद कंपनी ने प्लान से ज्यादा बड़ा मैच कराने की इजाजत दे दी।

जून, 2019 में सुपर शोडाउन में हुए गोल्डबर्ग vs द अंडरटेकर के ख़राब मैच के बाद कई फैंस के मन में यह सवाल उठने लगे थे कि क्या इन दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स को अब भी रिंग में लड़ना चाहिए।

यह भी पढ़े: कोफी किंग्सटन के ब्रॉक लैसनर के हाथों WWE चैंपियनशिप हारने के बाद विंस मैकमैहन की क्या प्रतिक्रिया थी?

समरस्लैम में होने जा रहे मैच के बिल्ड अप को लेकर डॉल्फ़ जिगलर ने अपने कई प्रोमो में कई WCW लैजेंड का मजाक उड़ाया था। अपने एक प्रोमो में जिगलर ने शॉन माइकल्स को कहा था क्राउन ज्वेल 2018 में उनकी वापसी उतनी ही शर्मनाक थी जितना कि गोल्डबर्ग को रेसलिंग करते हुए देखना।

इन प्रोमोज से तंग आकर गोल्डबर्ग ने जल्द ही वापसी करते हुए समरस्लैम के लिए अपने मैच को सेट अप किया। जैसा कि जिगलर ने बताया कि मैच ज्यादा लंबा नहीं चला। हालांकि, इस मैच में एक स्पीयर से हारने के बजाए दो बार के हैवीवेट चैंपियन को मैच से पहले माइक्रोफोन पर थोड़ा समय बिताने का मौका मिला। साथ ही इस मैच के शुरुआत में गोल्डबर्ग को दो सुपरकिक लगाकर उन्होंने मैच पर अपनी पकड़ बनाई।

लेकिन गोल्डबर्ग ने जल्द ही एक स्पीयर और जैकहैमर लगाकर यह मैच जीत लिया और मैच खत्म होने के बाद भी उन्होंने दो मौकों पर रिंग में आकर जिगलर को मारा।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Modified 21 Dec 2019, 00:59 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...