Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Survivor Series में ब्रॉक लैसनर Vs गोल्डबर्ग का मैच हो सकता है ?

SENIOR ANALYST
Modified 11 Oct 2018, 14:14 IST
Advertisement

एक बार फिर गोल्डबर्ग की WWE में वापसी की अटकलें तेज़ हो गई है। इस बार गोल्डबर्ग के आने को लेकर बातें किसी और ने नहीं बल्कि WWE हॉल ऑफ फेमर और पूर्व कमेंटेटर जिम रॉस ने रखी। जिम ने गोल्डबर्ग की सर्वाइवर सीरीज के दौरान वापसी और ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच को लेकर ट्वीट किया।

(सूत्र के मुताबिक ब्रॉक लैसनर Vs गोल्डबर्ग के मैच की डील डन हो चुकी है। इनका मुकाबला सर्वाइवर सीरीज़ में हो सकता है। गोल्डबर्ग ने जिम रॉस के ट्वीट का जवाब अपने ही अंदाज में दिया। (इंटरनेट पर पढ़ा, पता नहीं कि किसकी बात पर विश्वास किया जा औऱ नहीं)
Advertisement
जब से WWE 2K17 गेम का प्रोमो सामने आया है, तब से गोल्डबर्ग की वापसी को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आई। लोगों को उम्मीद थी कि समरस्लैम में गोल्डबर्ग आ सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और फैंस के हाथ निराशा लगी। रैसलिंग जर्नलिस्ट डेव मैल्टजर ने इस बारे में बोलते हुए कहा, "गोल्डबर्ग के साथ काफी वापसी को लेकर काफी गंभीर बात चल रही है। सभी सवाल से बचते हुए नजर आ रहे है। आग वहीं से निकलती है, जहां से धुंआ उठता है"। मैल्टजर ने ESPN SportsCenter में गोल्डबर्ग के आने को लेकर भी बात की। "गोल्डबर्ग ESPN SportsCenter में नजर आएंगे। जहां वो WWE के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करेंगे। मॉरो रैनेलो ने स्मैकडाउन लाइव के दौरान गोल्डबर्ग के स्पोर्ट्सैंटर में होने वाले इंटरव्यू को काफी हाइप दिया। वापसी करने के बाद गोल्डबर्ग का प्रतिद्वंदी कोई और नहीं बल्कि ब्रॉक लैसनर ही होंगे। पिछले कुछ समय से दोनों एक दूसरे के बारे में तीखे बयान दे रहे हैं। इन दोनों स्टार्स का सामना रैसलमेनिया 20 में हुआ था, ये ब्रॉक औऱ गोल्डबर्ग के करियर का WWE में आखिरी मैच था। फैंस चाहते हैं कि गोल्डबर्ग का सामना फिर से लैसनर के साथ होना चाहिए। हालांकि इन दोनों के बीच हुआ रैसलमेनिया 20 का मैच WWE इतिहास का सबसे बेकार मैच में से एक था। Published 05 Oct 2016, 13:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit