Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

"अगर गोल्डबर्ग और केविन ओवंस का मैच हुआ तो ज्यादा समय तक नहीं चलेगा"

  • गोल्डबर्ग का एक और शानदार मैच देखने को मिलेगा ?
Modified 21 Sep 2018, 21:30 IST

रैसलिंग ऑब्जर्वर डेव मेल्टजर ने ब्रायन अल्वारेज के साथ पोडकास्ट में गोल्डबर्ग और केविन ओवंस के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर चर्चा की उन्होंने कहा कि अगर ये मैच होता है तो ज्यादा लंबा नहीं हो पाएगा। गोल्डबर्ग और ब्रॉक लैसनर के मुद्दे पर बात करते हुए मेल्टजर और ब्रायन ने कहा कि गोल्डबर्ग और ओवंस का मैच शायद लगभग 2016 की सर्वाइवर सीरीज में हुए ब्रॉक और गोल्डबर्ग जैसा ही होगा जो एक स्क्वैश मैच था।
Cage Side Seats की रिपोर्ट के मुताबिक केविन ओवंस और एजे स्टाइल्स रैसलमेनिया में अपने टाइलट के साथ रैसलमेनिया में नहीं जाने वाले है। जिसके बाद फैंस को लग रहा है कि लैसनर और गोल्डबर्ग रैसलमेनिया में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लड़ेंगे जब गोल्डबर्ग आसानी से ओवंस से खिताब जीत लेंगे। गोल्डबर्ग का आखिरी वन ऑन वन मैच WWE में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ के सर्वाइवर सीरीज में हुआ था जिसमें गोल्डबर्ग ने 90 सेकेंड से भी कम वक्त में जीत दर्ज की ,गोल्डबर्ग का ये मैच करीब 12 साल बाद था। हालांकि गोल्डबर्ग रॉयल रंबल में उतरे थे लेकिन सिर्फ 3 मिनट के अंदर वो एलिमिनेट हो गए थे।

काफी फैंस का मानना है कि ओवंस अपना खिताब वापस हासिल कर लेंगे क्योंकि उनका अभी किरदार चैंपियन जैसा है, जबकि कुछ फैंस को लगता है अगर ओवंस फिर से अपना टाइटल डिफेंड कर लेते है तो वो निराशाजनक होगा। क्योंकि क्राउड उन्हें एक हील के रुप में देखना चाहता है। जब सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के खिलाफ उनका चैंपियनशिप मैच हुआ था तब काफी फैंस ने माना था कि वो दोनों के सामने कमजोर दिख रहे थे लेकिन उसके बाद भी उन्हें चैंपियन बनाया गया। अभी फास्टलेन को होने में थोड़ा वक्त है इससे पहले प्लान में कई बदलाव देखे जा सकता है। उम्मीद है कि ओवंस अपना टाइटल डिसक्वालिफिकेश के जरिए जीत सकते है जब मैच में लैसनर दखलअंदाजी करेंगे, हालांकि इन सब के लिए 5 मार्च तक का इंतजार करना होगा। केविन ओवंस से चैंपियनशिप लेना और गोल्डबर्ग को देना उसके बाद लैसनर के खिलाफ टाइटल मैच लड़ना किसी तरह से सही नहीं लग रहा है। चैंपियनशिप की बेल्ट लैसनर या गोल्डबर्ग को देना सही नहीं लग रहा है क्योंकि दोनों ज्यादा वक्त के लिए स्टार नहीं है जबकि उन दोनों का रीमैच भी ज्यादा नहीं होंगे, जबकि ओवंस के पास बेल्ट रैसलमेनिया तक रहती है तो वो एक बड़े स्टार बनकर सामने आएंगे। ओवंस का किरदार वैस की हील के रुप में बुक किया जा रहा है जिसको फैंस पसंद नहीं कर रहे हैं तो टाइटल उनके पास रहने से उनकी छवि में सुधार होगा। खैर, जब गोल्डबर्ग और लैसनर की दुश्मनी पहले भी दो बार रिंग में बिना टाइटल के देखी गई है जिसको काफी पसंद किया गया है तो अब किस कारण इन्हें चैंपियनशिप के लिए लड़वाया जा रहा है ये सवाल सभी के जहन  में जिसका जवाब आने वाली रॉ में मिल सकता है।

Published 03 Feb 2017, 15:35 IST
Advertisement
Fetching more content...