रोमन रेंस के ऊपर एक बार फिर बरसे गोल्डबर्ग, कहा-मेरे मन में हमेशा के लिए नफरत रहेगी

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग
रोमन रेंस और गोल्डबर्ग

कुछ महीने पहले ये खबरें आ रही थी गोल्डबर्ग(Goldberg) और रोमन रेंस(Roman Reigns) का मैच रेसलमेनिया(WrestleMania) में होगा। लेकिन अब ये प्लान शायद खत्म हो गया क्योंकि गोल्डबर्ग रॉ(Raw) में इस समय परफॉर्म कर रहे हैं। हाल ही में फॉक्स पर गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021 के रिंग में तहलका मचाने के लिए 2 दिग्गज सुपरस्टार्स ने अपनी एंट्री का किया ऐलान

गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को लेकर कही बड़ी बात

करीब एक महीने पहले ही गोल्डबर्ग ने रोमन रेंस को फाइट के लिए चुनौती दी थी। उस समय गोल्डबर्ग काफी चर्चा में आ गए थे। रोमन रेंस ने भी उनका जवाब दिया था। रोमन रेंस के ऊपर कई आरोप भी गोल्डबर्ग ने लगाए थे। ऐसा लग रहा था कि इस बार इन दोनों का मैच होगा लेकिन अभी तक के हिसाब से ये संभावनाएं कम हो गई है।

फॉक्स को दिए गए इंटरव्यू में गोल्डबर्ग ने कहा,

मेरे मन में हमेशा ही रोमन रेंस के लिए नफरत रहेगी। जॉर्जिया में जहां पर मैं फुटबॉल खेला करता था वहां से मेरे मन में ये नफरत पैदा हो गई थी। ये चीजें लोग नहीं समझ सकते हैं। और प्रोफेशनल रेसलिंग में भी ये अच्छी स्टोरी बन सकती है। क्योंकि यहां दो स्कूल है जिसमें मैं नहीं रह सकता। मैं रंगों के साथ नहीं रह सकता। में भले ही 54 साल का हूं, 34 कम कर दीजिए जब मैं उनके खिलाफ फुटबॉल खेल रहा था लेकिन जॉर्जिया टेक और यूनिवर्सिटी ऑफ फ्लोरिडा की कोई भी चीज़ मुझे उल्टी करने पर मजबूर करती हैं, ठीक है? इसलिए रोमन रेंस को पता है कि उन्होंने वो हेलमेट और पोशाक पहनी है, मैं उन्हें किसी भी कारण से तबाह करना चाहता हूं।इसके अलावा मुझे कोई और कारण समझ नहीं आता है। वो स्पीयर लोगों को मारते हैं तो क्या हुआ। जो लोग स्पोर्ट्स में नहीं है वो इसे नहीं समझते हैं। मुझे पता है कि इन दोनों स्कूल में कहीं स्टैंड मैं नहीं करता हूं। और रोमन रेंस वहीं से है।
वो अपनी क्षमता के हिसाब से सब करते हैं और मैं भी ऐसा ही करता हूं। वो जॉर्जिया टेक के मूर्ख की तरह काम करते हैं। मैं जॉर्जिया टेक के बुलडॉग के तौर पर काम करता हूं। अंत में ये स्टोरी है कि अगर आप अपने सिग्नेचर मूव के साथ जाते हैं तो फिर आप लोगों के बीच रहते हो। मैं किसी को हर्ट नहीं करना चाहता हूं। मैं इस काम को काफी पहले से कर रहा हूं। तो मैं सबसे बेस्ट परफॉर्मर हुआ। तो रोमन रेंस कहीं से कहीं तक पास नहीं है। वो अपने जॉर्जिया टेक को संभाल कर रखें।

गोल्डबर्ग ने कुछ समय पहले कई आरोप रोमन रेंस के ऊपर लगाए थे। इस बार भी कुछ ऐसा ही गोल्डबर्ग ने किया है। शायद इसका जवाब रोमन रेंस एक बार फिर दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।