Create

Double or Nothing में कोडी रोड्स के खिलाफ लड़ेगा WWE छोड़कर जा चुका लैजेंड

Cody Vs Dustin is happening at All Elite Wrestling's 'Double or Nothing'

पिछले कुछ समय से AEW (ऑल एलीट रैसलिंग) के पहले शो Double or Nothing को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रहे हैं। शो में कोडी रोड्स के प्रतिद्वंदी को लेकर लगातार रहस्य बना हुआ था। लॉस वेगास में होने वाले इस शो के लिए अब कोडी रोड्स के अपोनेंट की घोषणा हो गई है। इस शो में कोडी रोड्स का सामना पूर्व WWE सुपरस्टार और बड़े भाई गोल्डस्ट (डस्टिन रोड्स) से होगा। डस्टिन रोड्स कोडी के बड़े भाई हैं और दोनों WWE में टैग टीम के रूप में भी लड़ चुके हैं।

Double or Nothing में कोडी रोड्स के प्रतिद्वंदी को काफी समय से छुपाया जा रहा था। इस दौरान कई बार उनके प्रतिद्वंदी को लेकर वीडियो भी शेयर किए थे। अब इस बात की घोषणा की गई है कि इस शो में कोडी रोड्स का सामना उनके बड़े भाई डस्टिन रोड्स से होगा। ये सालों बाद पहली बार होगा कि जब ये दोनों भाई एक दूसरे का सामना कर रहे होंगे।

गौरतलब है कि गोल्डस्ट (डस्टिन रोड्स) के WWE के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा बात चल रही थी। इस मैच की घोषणा के बाद ही अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि उनका WWE कॉन्ट्रैक्ट काफी समय पहले खत्म हो गया और वो अब AEW से जुड़ गए हैं। गोल्डस्ट ने पहले भी इस बात को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अभी भी इन-रिंग एक्शन में वापसी करना चाहते हैं और उन्हें ख़ुशी होगी अगर वो AEW से जुड़ते हैं।

AEW का पहला शो Double or Nothing, 25 मई 2019 को लॉस वेगास में होगा। इस शो में कैनी ओमेगा का सामना क्रिस जैरिको, पैक का सामना एडम 'हैंगमैन' पेज और द यंग बक्स का सामना लूचा ब्रोज़ से होगा। AEW के इस शो में इंडिपेंडेंट रैसलिंग के कई बड़े नाम भी हिस्सा लेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment