WWE

WWE के पूर्व चैंपियन गोल्डस्ट की हुई सर्जरी

गोल्डस्ट कुछ हफ्तों पहले तक लाइव इवेंट में टैग टीम मैच लड़ते हुए नजर आ रहे थे

तीन बार के पूर्व WWF आईसी चैंपियन गोल्डस्ट ने हाल ही में अपने दोनों घुटनों की सर्जरी कराई। गोल्डस्ट ने बर्मिंघम से अपनी और सर्जन की फोटो को शेयर किया। गोल्डस्ट की सर्जरी मशहूर स्पोर्ट्स सर्जन डॉक्टर जैफरे डुगास ने की।

गोल्डस्ट ने सिर्फ फोटो ही शेयर की थी, लेकिन इसके अलावा उन्होंने कोई जानकारी नहीें दी थी। हालांकि इस बाद WWE ने साफ किया कि दिग्गज सुपरस्टार ने अपने दोनों घुटनों की सर्जरी कराई है। इसके बाद गोल्डस्ट ने भी सर्जरी के बाद एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो हॉस्पिटल से निकलने का इंतजार कर रहे हैं।

गोल्डस्ट ने WWE टीवी पर अपना आखिरी मैच अप्रैल में हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल पीपीवी में लड़ा था। उन्होंने 50 मैन रॉयल रंबल मैच में हिस्सा लिया था। इसके बाद वो लगातार लाइव इवेंट्स में टैग टीम मैच में भी नजर आ रहे थे। अभी इस बात का अंदाजा नहीं है कि वो WWE रिंग में कब वापसी करेंगे। हालांकि वो जल्द ही फिट होकर वापसी करने के लिए बेताब होंगे।

गोल्डस्ट रैसलिंग दिग्गज डस्टी रोड्स के बेटे हैं। डस्टिन रोड्स WWE में पिछले कई सालों से रैसलिंग कर रहे हैं और इस बीच वो 2 बार अपने भाई स्टारडस्ट/कोडी रोड्स के साथ टैग टीम चैंपियन बने हैं और एक बार वो बुकर टी के साथ टैग टीम चैंपियन बने हैं। इसके अलावा वो 3 बार आईसी चैंपियन भी रहे हैं। हाल के समय में वो मिड कार्ड में ही नजर आए हैं, लेकिन लाइव इवेंट्स में जरूर वो लगातार एक्शन में नजर आते हैं।