Create

WWE में मौके ना मिलने की वजह से 33 साल के रेसलर ने उठाया बड़ा कदम, कंपनी से रिलीज की मांग की

WWE सुपरस्टार ने रिलीज की मांग की
WWE सुपरस्टार ने रिलीज की मांग की

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के अनुसार 33 साल के ग्रेन मैटालिक (Gran Metalik) ने WWE से अपने रिलीज की मांग की है। ग्रेन मैटालिक ने ये कदम WWE में मौके ना मिलने के कारण उठाया है। Latin American website ने अपनी रिपोर्ट में इस खबर का खुलासा किया। मैटालिक का WWE कॉन्ट्रैक्ट साल 2023 तक है लेकिन वो अब परेशान हो चुके हैं।

WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई

ग्रेन मैटालिक को WWE में पांच साल हो गए है। मैटालिक को ज्यादा मौके नहीं मिले और अब उन्होंने रिलीज की मांग कर दी। पिछले एक साल से कई सुपरस्टार्स ने ये काम किया है। सभी को पता है कि WWE में रेसलर्स को कम मौके दिए जाते हैं। रेसलर्स का टैलेंट काफी दबा यहां पर रहता है। इस लिस्ट में देखा जाए तो कई सुपरस्टार्स आते हैं। मैटालिक भी अब अपने टैलेंट को आगे बढ़ाना चाहते हैं और इसलिए शायद उन्होंने ये मांग की।

AEW में इस समय WWE के कई रेसलर्स काम कर रहे हैं। AEW अपने सुपरस्टार्स को अच्छा पैसा देता हैं और यहां काम करने के मौके भी बहुत ज्यादा नजर आते हैं। शायद ये ही सोचकर मैटालिक ने भी इतना बड़ा फैसला लिया होगा।

लूचा हाउस पार्टी में मैटालिक काम करते हैं। Raw में पिछले कुछ महीनों से ना के बराबर मैटालिक नजर आए। 6 सितंबर को अंतिम बार लूचा हाउस पार्टी को रिंग में देखा गया था। इससे पहले भी ये टैग टीम कम ही रिंग में नजर आई। लूचा हाउस पार्टी में पहले कलिस्टो भी थे और उन्होंने भी इस साल की शुरूआत में रिलीज की मांग की थी।

मैटालिक की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट में जो बात कही गई है वो एकदम सही भी नजर आती है। WWE हमेशा पुराने सुपरस्टार्स के ऊपर ही ज्यादा ध्यान देता आया है। पुराने सुपरस्टार्स के चलते नए सुपरस्टार्स का टैलेंट दब जाता है। ये बात सभी को पता है और इस वजह से कई रेसलर्स ने अपने रिलीज की मांग भी की।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment