"वो फ्लॉप John Cena मुझसे लाइमलाइट हासिल करने के लिए वापसी करने वाले हैं " - WWE दिग्गज के रिटर्न से ठीक पहले फेमस Superstar के बिगड़े बोल 

16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

John Cena: WWE ने हाल ही में जॉन सीना (John Cena) के अपकमिंग शेड्यूल को लेकर बड़ा ऐलान किया। WWE के ऑफिशियल बेबसाइट के अनुसार जॉन सीना लगातार 8 हफ्ते तक स्मैकडाउन (SmackDown) में नज़र आने वाले हैं। WWE सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) को जॉन सीना को लेकर यह ऐलान बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है और उन्होंने हाल ही में ट्विटर के जरिए इस चीज़ को लेकर अपनी राय दी।

जॉन सीना ने आखिरी बार WWE टीवी पर WrestleMania 39 में मैच लड़ा था। इस इवेंट में ऑस्टिन थ्योरी ने जॉन सीना को यूएस चैंपियनशिप मैच में हराया था। वहीं, जॉन सीना आखिरी बार WWE टीवी पर Money in the Bank में ग्रेसन वॉलर के साथ सैगमेंट में दिखाई दिए थे। जब WWE ने पहली बार जॉन सीना की SmackDown में वापसी का ऐलान किया था तभी से ग्रेसन वॉलर उनपर तंज कस रहे हैं।

WWE द्वारा जॉन सीना का शेड्यूल जारी किए जाने के बाद भी इस चीज़ में बदलाव नहीं हुआ है। यही नहीं, ग्रेसन वॉलर ने जॉन सीना को फ्लॉप तक कह दिया है। इस वजह से ऐसा लग रहा है कि जॉन सीना वापसी के बाद ग्रेसन वॉलर को सबक सिखाते हुए दिखाई दे सकते हैं। ग्रेसन वॉलर ने ट्वीट के जरिए जॉन सीना पर निशाना साधते हुए कहा-

"वो फ्लॉप जॉन सीना एक बार फिर ग्रेसन वॉलर के जरिए लाइमलाइट बटोरना चाहते हैं।"

क्या WWE दिग्गज जॉन सीना भारत में मैच लड़ने वाले हैं?

जॉन सीना 1 सितंबर को SmackDown के एपिसोड के जरिए वापसी करने के बाद 8 सितंबर को भारत में होने जा रहे Superstar Spectacle इवेंट में भी नज़र आने वाले हैं। जॉन सीना इस इवेंट के जरिए भारत में अपना पहला मैच लड़ने जा रहे हैं। बता दें, जॉन सीना Superstar Spectacle 2023 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर इम्पीरियम मेंबर्स लुडविग काइज़र & जियोवानी विंची का सामना करने वाले हैं।

इससे पहले जॉन सीना को साल 2016 में भी भारत में हुए लाइव इवेंट में मैच लड़ने के लिए एडवर्टाइज किया गया था। हालांकि, उस वक्त जॉन सीना को एक जरूरी सर्जरी करानी थी इसलिए वो तब भारत में मैच नहीं लड़ पाए थे। इसके बाद जॉन सीना को रोमन रेंस द्वारा रिप्लेस किया गया था जिन्होंने मेन इवेंट में बिग शो का सामना करते हुए उन्हें हराया था।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now