WWE हॉल ऑफ फेमर और मौजूदा चैंपियन पर युवा रेसलर्स को आगे ना बढ़ाने का लगा आरोप, फेमस Superstar ने की जमकर बेइज्जती

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Rey Mysterio: WWE स्टार ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने इस बार हॉल ऑफ फेमर रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) पर बड़े आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मिस्टीरियो युवा सुपरस्टार्स को आगे बढ़ाने के लिए तैयार नहीं हैं।

इस हफ्ते वॉलर ने अपने टॉक शो, द ग्रेसन वॉलर इफेक्ट के साथ SmackDown की शुरुआत की। सैंटोस एस्कोबार और नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रे शो के विशेष गेस्ट थे। पूरे सैगमेंट में, ऑस्ट्रेलियाई स्टार ने मिस्टीरियो से कुछ कठिन सवाल पूछे और संकेत दिए कि अनुभवी ने किसी तरह एस्कोबार का पल चुरा लिया और विजेता बन गए।

SmackDown LowDown पर बात करते हुए वॉलर ने उल्लेख किया कि मिस्टीरियो की जबरदस्त उपलब्धियों के बावजूद, वह अभी भी उनके जैसी युवा प्रतिभाओं के लिए रास्ता नहीं बना रहे हैं।

देखिए रे मिस्टीरियो के साथ बात यह है कि वह SmackDown के बारे में मुझे निराश करने वाली हर चीज का आदर्श उदाहरण है। वह कितनी बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रहे हैं, कितनी बार वर्ल्ड चैंपियन रहे हैं? कितनी बार उन्होंने मेन इवेंट किया है? हर जगह ,हर देश, उन्होंने यह सब किया है। लेकिन वह इसे जाने नहीं दे सकते हैं, है ना? वह टॉर्च को पास नहीं कर सकते हैं। वह इसे जाने नहीं दे सकते हैं और ग्रेसन वॉलर या सैंटोस एस्कोबार जैसे व्यक्ति को वह चीजें हासिल करने नहीं दे सकते हैं जो उसने हासिल कर लिया है। लेकिन यह ठीक है क्योंकि अगले हफ्ते रे मिस्टीरियो को ग्रेसन वॉलर का प्रभाव महसूस होने वाला है।

youtube-cover

WWE SmackDown में अगले हफ्ते होगा धमाकेदार मैच

अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में ग्रेसन वॉलर और रे मिस्टीरियो के बीच मुकाबला होगा। हालांकि ये नॉन टाइटल मैच होगा। अगर रे के खिलाफ वॉलर जीत हासिल करेंगे तो ये उनके लिए बहुत बड़ी उपलब्धि होगी।

दरअसल कुछ हफ्ते पहले मिस्टीरियो SmackDown में ऑस्टिन थ्योरी को हराकर नए यूएस चैंपियन बने थे। मुकाबले में पहले सैंटोस इस्कोबार को कम्पीट करना था। हालांकि ऑस्टिन थ्योरी द्वारा किए हमले की वजह से इस्कोबार चोटिल हो गए थे। इसके बाद ही रे मिस्टीरियो ने यूएस चैंपियनशिप मैच में इस्कोबार की जगह लेकर थ्योरी को हराया था। अब देखना होगा कि रे का ये टाइटल रन कितना लंबा चलेगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now